पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीमारपुर का मामला:नाराज दिल्ली पुलिस के सिपाही ने ससुराल में की आठ राउंड फायरिंग

राई19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मीमारपुर गांव में दिल्ली पुलिस के सिपाही ने साले से विवाद के बाद आठ हवाई फायर किए। सूचना पर मीमारपुर चौकी पुलिस उसको गिरफ्तार कर लिया। वह सरकारी पिस्तौल लेकर आया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां उसे जमानत मिल गई। मीमारपुर के विशाल ने पुलिस कंट्रोल रूप को सूचना दी थी कि उसका जीजा कुलदीप सिंह उनके घर के बाहर हवाई फायर कर रहा है।

सूचना पर शुक्रवार रात पुलिस टीम गांव मीमारपुर में पहुंची और मौके से युवक को पिस्तौल सहित गिरफ्तार कर लिया। उसने अपनी पहचान दिल्ली के उत्तम नगर निवासी कुलदीप के रूप में दी। पुलिस ने मौके से आठ खोल भी बरामद किए। पुलिस ने जब कुलदीप से पिस्तौल का लाइसेंस दिखाने को कहा तो वह लाइसेंस नहीं दिखा। पुलिस ने उसके खिलाफ हवाई फायर करने व अवैध शस्त्र अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कुलदीप दिल्ली पुलिस का सिपाही है। बीट इंचार्ज होने के कारण उसे सरकारी पिस्तौल मिली हुई है। फोन पर साले से कहासुनी होने बाद वह उनके गांव में पहुंच गया। यहां विवाद बढऩे पर उसने ससुराल पक्ष के लोगों को डराने के लिए सरकारी पिस्तौल से एक के बाद एक आठ हवाई फायर किए। मामले के जांच अधिकारी मनमोहन सिंह ने आरोपी दिल्ली पुलिस के सिपाही को शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां उसे जमानत मिल गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें