पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:जींद रोड पर कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

गोहाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जींद रोड पर बुटाना गांव के नजदीक एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से जींद जिला के भंभेवा निवासी बाइक चालक महेंद्र (52) की मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर शाम की है। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने शनिवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के बेटे सुनील की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

सुनील ने बताया कि उसका पिता खेती का काम करता था। शुक्रवार को वह किसी काम से गोहाना आया हुआ था। काम खत्म होने पर वह बाइक पर वापिस घर लौट रहा था। रास्ते में बुटाना गांव के अड्‌डा के पास सामने से तेज गति से आ रही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से वह रोड पर गिर गया।

हादसे में लगी चौटों के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होने पर चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। इस दौरान घटना स्थल पर राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया। जांच अधिकारी सुमित का कहना है कि शिकायत के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें