अभिनंदन करेंगे:सीएम को न्यौता देने के लिए 11 सदस्यों की कमेटी चंडीगढ़ पहुंची

राई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंचायत ने कहा कि सीएम मनोहरलाल जिस दिन का समय देंगे, ग्रामीण उसी दिन अपने लाडले बेटे रवि दहिया का नागरिक अभिनंदन करेंगे

नाहरी की चौपाल में शनिवार को पंचायत हुई। जिसमें 11 सदस्यीय कमेटी का गठन किया। यह कमेटी ओलिंपिक रजत पदक विजेता पहलवान रवि दहिया के स्वागत के लिए सीएम मनोहर लाल को न्यौता देने के लिए चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई। पंचायत ने कहा कि सीएम मनोहरलाल जिस दिन का समय देंगे, ग्रामीण उसी दिन अपने लाडले बेटे रवि दहिया का नागरिक अभिनंदन करेंगे।

कमेटी के सदस्य सरपंच सुनील दहिया, सरपंच लता देवी के पति पंडित महेश प्रधान, रवि दहिया के पिता राकेश दहिया, ब्लॉक समिति सदस्य सुकेश रानी के पति पदम सिंह दहिया, जयसिंह दहिया, हुकम सिंह, मुकेश दहिया, विक्रम, पूर्व सरपंच रविंद्र दहिया, कुलदीप व नीरज सीएम मनोहरलाल को निमंत्रण देने के लिए चंडीगढ़ रवाना हो गए। सीएम मनोहरलाल ने उन्हें शाम नौ बजे का समय दिया है। सरपंच सुनील दहिया ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि सीएम मनोहरलाल उनके गांव में पहलवान रवि दहिया के सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि जरूर आएंगे। रवि दहिया के पदक जीतने पर सीएम ने गांव के लिए कुश्ती का इंडोर स्टेडियम बनाने की घोषणा की है।

खबरें और भी हैं...