कथूरा गांव का मामला:गाड़ी के सामने बाइक अड़ाने की पूछने पर बढ़ा विवाद, गोली लगने से एक घायल

गोहाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जन्मदिन की पार्टी मनाकर वापस लौट रहे थे युवक

दोस्त के जन्मदिन की पार्टी मनाकर कथूरा गांव वापस लौट रहे युवकों की गाड़ी के आगे गांव के अड्डे पर बाइक अड़ा दी। कारण पूछने पर बाइक सवार युवक ने गांव के दोस्त पर पिस्तौल तान दी। धक्का देकर प्रदीप खाली प्लाॅट में छिप गया। कुछ देर बाद बाहर आने पर आरोपी ने उस पर फायर कर दिया।

गोली जांघ में लगने से वह घायल हो गया। घायल प्रदीप को पीजीआई, रोहतक में भर्ती कराया है। वहीं, पुलिस ने विकास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घायल प्रदीप के अनुसार मंगलवार को दोस्त रवि का जन्मदिन था। जन्मदिन की पार्टी करने के लिए रवि, मोहित, प्रवीन के साथ महम रोड पर स्थित चौधरी ढाबे पर गए थे।

फोन करके मोहन को भी वहीं पर बुलाया था। मोहन गाड़ी लेकर ढाबे पर गया था। पार्टी करने के बाद वे गाड़ी में बैठकर वापस कथूरा जाने लगे। जब वे गांव के अड्डे पर पहुंचे तो बाइक सवार गांव निवासी विकास ने ओवरटेक करके अपनी बाइक गाड़ी के आगे अड़ा दी। इसे देखकर उन्होंने भी गाड़ी रोक दी और नीचे उतरकर विकास से इस तरह से गाड़ी के आगे बाइक अड़ाने का कारण पूछा।

इस पर उसने झगड़ा करना शुरू कर दिया और पिस्तौल निकालकर प्रवीन की छाती पर लगा दी। विकास को धक्का देकर वह खाली प्लाॅट की तरफ भागने लगा। आरोप है कि आरोपी ने कई राउंड उस पर फायर किए। वह खाली प्लाॅट में छिप गया। कुछ देर बाद आया ताे लगा कि विकास चला गया होगा, जैसे ही वह प्लाॅट से बाहर निकाला तो विकास ने उस पर फायर कर दिया।

खबरें और भी हैं...