अमृतश्री ढाबा के संचालक पर हमला:ढाबा संचालक पर हमला कर 35 हजार रुपए और सोने की चेन लूटी, मामला दर्ज

राई10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीटी रोड मुरथल स्थित अमृतश्री ढाबा के संचालक पर दस युवकों ने हमला कर 35 हजार रुपए व पांच तोले की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। मुरथल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। भिवानी के तालू गांव निवासी मोनू पुत्र रोहताश ने बताया कि उसने मुरथल में अमृतश्री ढाबा को किराए पर ले रखा है। 24 जनवरी को शाम आठ बजे वह ढाबा पर मौजूद था।

इस बीच दो कारों में करीब दस युवक उसके ढाबा पर पहुंचे। हमलावर संदीप निवासी शास्त्री कॉलोनी सोनीपत व सोनू निवासी सांदल खुर्द के साथ आए थे। कार से उतरते ही आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। आरोपी संदीप ने उसे थप्पड़ मारे। आरोपी सोनू ने उसकी जेब से 32-35 हजार रुपए निकाल लिए।

आरोपी संदीप ने उसके गले से 5 तोले की सोने की चेन लूट ली। आरोपियों ने ढाबा पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उखाड़ ली। वे डीवीआर अपने साथ ले गए। आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित मोनू का आरोप है कि आरोपियों के साथ झगड़ा हुआ था। वे उसी झगड़े का बदला लेने के लिए ढाबा पर आए थे। वे बार- बार गोली मारने की धमकी भी दे रहे थे।

मुरथल थाना पुलिस ने पीड़ित ढाबा संचालक मोनू के बयान पर आरोपी संदीप निवासी शास्त्री कॉलोनी व सोनू निवासी सांदल खुर्द समेत 10 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएचओ हरिओम ने कहा कि पुलिस अन्य आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रही है।

पिस्तौल के बल पर चालक- क्लीनर पर हमला कर ट्रक लूटा

जीटी रोड स्थित बीसवां मिल चौक के पास कार सवारों ने चालक व क्लीनर से ट्रक लूट लिया। आरोप है कि ने पिस्तौर दिखाकर चालक और क्लीनर को काबू में लिया और ट्रक ले जाने से रोकने पर पिटाई भी की। उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव गंगोह निवासी ट्रक चालक सावेज कुरैशी ने बताया कि ट्रक उत्तर प्रदेश के शामली निवासी मोहम्मद वाजिद का है।

24 जनवरी की सुबह करनाल से गोभी भरकर दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी में गया था। वापसी में आठ बजे जब वह बीसवां मिल चौक के पास पहुंचा तो एक कार ने ओवरटेक करके ट्रक को रुकवा लिया। उन्होंने उसे व क्लीनर शेरखान को पिस्तौल दिखाकर काबू कर लिया और ट्रक से नीचे उतार लिया। उन्हें सड़क के किनारे खड़े करके दो युवक ट्रक को लेकर भाग गए।

आरोपी एक युवक को नदीम के नाम से पुकार रहे थे। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को तलाश किया, लेकिन पता नहीं लग सका। चालक ने पुलिस को बताया कि उसने अपने मालिक से बात की तो उसने बताया कि उनका नदीम नाम के युवक से पैसों का लेनदेन है। राई थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...