पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जागसी गांव के पास हुआ हादसा:इको ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

गोहानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नागरिक अस्पताल में मृतक का पिता व परिवार के अन्य सदस्य। - Dainik Bhaskar
नागरिक अस्पताल में मृतक का पिता व परिवार के अन्य सदस्य।

जागसी गांव के पास शुक्रवार को एक बाइक को इको ने टक्कर मार दी। बाइक सवार गजे सिंह (26) पुत्र इंद्रसिंह निवासी गंगेसर की मौत हो गई। घायल साथी अंकित (25) निवासी एपी माजरा को डॉक्टर ने नागरिक अस्पताल से मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां रेफर कर दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान भी अंकित बार-बार परिजनों से साथी गजे के बारे में पूछता रहा।

एपी माजरा निवासी अंकित साथी गजे सिंह के साथ जागसी गांव में पेट्रोल पंप पर तेल लेने जा रहे थे। बाइक को अंकित चला रहा था, जबकि गजे सिंह पीछे बैठा हुआ था। बताया जा रहा है कि जब वे पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो पीछे से एक इको ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों ही सड़क पर गिरने से घायल हो गए। घटना के बाद चालक गाड़ी के साथ फरार हो गया।

राहगीरों ने घायलों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने घायल गजे सिंह को मृत घोषित कर दिया। घायल अंकित को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर इको चालक के खिलाफ लापरवाही के साथ ड्राइविंग करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया और शव वारिशों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...