पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:खुले में शौच करते मिले 7 यात्रियों पर किया 500-500 रुपए जुर्माना

गोहानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस अड्डा पर शौचालय होने के बाद भी कुछ व्यक्ति खुले में शौच करते हैं। इससे परिसर में गंदगी फैल रही थी। रोडवेज अधिकारियों द्वारा खुले में शौच करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए विशेष अभियान चलाया। दिन भर में करीब सात लोगों के चालान किए। यह अभियान निरंतर चलाने के लिए दो कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

बस अड्डा परिसर में रोडवेज विभाग द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए शौचालय बनाया हुआ है। वहीं मुख्य गेट पर नगर परिषद द्वारा भी शौचालय बनाया हुआ है। कुछ व्यक्ति शौचालय का प्रयोग करने की बजाए खुले में शौच करते हैं। बस अड्डा परिसर में महिला यात्री भी बैठी रहती है। रोडवेज अधिकारियों ने नियमों की पालना नहीं करने वालों पर जुर्माना करना शुरू कर दिया है। जो भी व्यक्ति खुले में शौच करता हुआ मिलेगा, उस पर 500 रुपए तक का जुर्माना किया जाएगा। इसकी शिकायत अधिकारियों ने कर दी है। वहीं, ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए दो कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई है। जुर्माना करने पर भी कोई व्यक्ति नहीं नियमों की पालना नहीं करता है तो उसकी शिकायत पुलिस को दी जाएगी।

सात यात्रियों पर जुर्माना किया
^बस अड्डा परिसर में खुले में शौच कर रहे सात यात्रियों पर जुर्माना किया है। इन लोगों से बस अड्डा को साफ-सुथरा रखने में सहयोग करने की अपील की है। धूम्रपान करने वाल यात्रियों के भी चालान किए जाएंगे। इसके लिए दो कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है।

-सुरेश सैनी, एसएस, बस अड्डा, गोहाना।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें