पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:पहले मोहित, फिर शिवकुमार का किया अपहरण, दोनों से मारपीट, एक की हत्या

गोहाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देवीपुरा में मृतक शिवकुमार के परिजन। - Dainik Bhaskar
देवीपुरा में मृतक शिवकुमार के परिजन।
  • देवीपुरा के शिवकुमार का शव बुटाना डिस्ट्रीब्यूटरी पर मिलने का मामला
  • आरोपियों ने छिपने के लिए ठसका से बुटाना गांव में बदला स्थान
  • मोहित फरार होने में हुआ कामयाब, 4 पर किया हत्या का केस दर्ज

देवीपुरा के शिवकुमार का शव बुटाना डिस्ट्रीब्यूटरी पर मिलने के मामले में उस समय नया मोड आ गया जब उसके दोस्त शांति नगर निवासी मोहित ने अपहरण व डंडों से मारपीट करने का खुलासा किया। आरोपियों ने पहले मोहित को घर से बाहर बुलाकर चाकू की नाेक पर अपहरण किया और ठसका गांव में ले गए।

कुछ समय बाद आरोपी शिवकुमार को भी वहां पर लेकर पहुंचे। मारपीट करने के बाद आरोपी उनको बुटाना गांव के एक मकान में ले गए, जहां से मोहित फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने मोहित की शिकायत पर गौरव उर्फ कालू, राजबीर व दो अन्य के खिलाफ हत्या व अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

मोहित के अनुसार शिवकुमार के घर पर उसका आना जाता था। 21 फरवरी की शाम को वह अपने घर पर था। करीब साढ़े सात बजे गौरव उर्फ कालू और राजबीर निवासी गुढा रोड बाइक लेकर घर पर आए। आरोपियों ने आवाज देकर उसको घर से बाहर बुलाया। जैसे ही वह घर से बाहर निकला तो गौरव उर्फ कालू ने चाकू दिखाते हुए बाइक पर बैठने को कहा।

आरोपियों ने बाइक पर नहीं बैठने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी उसे ठसका गांव के खेतों में ले गए और डंडों से पिटाई की। कुछ समय बाद एक बाइक पर दो युवक शिवकुमार को लेकर आए। आरोपी उसका भी अपहरण करके लेकर आए थे। आरोपियों ने उसके साथ भी डंडों से मारपीट की।

इसके बाद आरोपी दोनों को बुटाना गांव में ले गए। जिस मकान में उन्हें रखा गया, उसमें चार-पांच पशु भी बंधे हुए थे। वहां पर भी आरोपियों ने शिवकुमार के साथ मारपीट की, लेकिन वह वहां से फरार होने में कामयाब हो गया। मृतक शिवकुमार के शव का सोमवार देर शाम अंतिम संस्कार किया।

शिवकुमार के कमरे में आरोपियों ने की थी तोड़फोड़

मृतक शिवकुमार के पिता मानसिंह के अनुसार रविवार शाम को दो युवक घर पर आए थे। आरोपियों ने शिवकुमार के कमरे में घुसकर तोड़फोड़ की थी। इसके बाद आरोपी शिवकुमार काे अपने के साथ चले गए थे। युवकों को वह नहीं पहचानता। बाद में जब वह कमरे में गया तो सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। कुछ सामान टूटा हुआ था।

मोहित के बयानों में खुलासा होने पर किया हत्या का केस दर्ज
पुलिस ने शुरुआत में धारा 174 के अंतर्गत शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की शुरू की थी। बाद में जब मोहित के बयानों से मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। थाना प्रभारी बदन सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

घायल मोहित लिफ्ट लेकर पहुंचा था घर, खानपुर कलां में हैं भर्ती

आरोपियों के चंगुल से बच निकलने में कामयाब रहें मोहित ने एक बाइक चालक से लिफ्ट ली और वह घर पर पहुंच गया। चोट लगने के कारण मोहित घायल हो गया था। परिजनों ने नागरिक अस्पताल, गोहाना में भर्ती कराया।

डॉक्टरों ने उसको मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां रेफर कर दिया। डॉक्टर के अनुसार मोहित को पांच जगह चोटें लगी हुई हैं। रूक्का मिलने के बाद घायल मोहित के बयान दर्ज करने के लिए बरोदा थाना से पुलिस टीम कॉलेज पहुंची।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें