पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व सीएम V/S गृह मंत्री:बरोदा में विपक्ष ने उठाया कानून व्यवस्था का मुद्दा, विज ने कहा- प्रदेश में किसी की दबंगई नहीं चलने देंगे

गोहानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोहाना | रिंढाणा गांव में कंबाइन चलाकर कार्यक्रम में जाते कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा व ऊपर बैठे कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज।
  • आपराधिक घटनाओं से भय का माहौल : हुड्‌डा

बरोदा में चुनावी प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। भाजपा बारी-बारी मंत्रियों को मैदान में उतार रही है तो कांग्रेस की ओर से पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा व बेटे दीपेंद्र हुड्‌डा सीट बचाने की कोशिश में लगे हैं। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा ने मंगलवार को हलके में कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से जनता में भय का माहौल है। फरीदाबाद और पानीपत में हुई घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश में कोई सरकार ही नहीं है। सरकार को बिना देरी किए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और महिलाओं की रक्षा के लिए विशेष कदम उठाने चाहिए।

इस पर पलटवार करते हुए हलके में पहुंचे गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि कहा कि उनके राज में क्या होता था, यह भी देख लें। आज प्रदेश की पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। इसका ही नतीजा है कि फरीदाबाद में हुई घटना में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को रिमांड पर लिया है। पुलिस जांच कर रही है।

आज प्रदेश में कानून का राज है। किसी की भी दबंगई नहीं चलने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए लोगों को गुमराह करने में लगे हैं। कभी कृषि कानूनों को लेकर किसानों में भ्रम पैदा कर रहे हैं तो कभी कानून व्यवस्था को लेकर। अब जनता समझदार हो चुकी है। उनके झूठ को अच्छी तरह से समझती है।

पंडित तो नहीं, राजनीतिक व्यक्ति हूं, हुड्डा को दूसरा मौका नहीं मिलेगा : बीरेंद्र

भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस सिकुड़ रही है। प्रदेश में 6 कांग्रेस चल रही हैं, जिनमें सैलजा, रणदीप सुरजेवाला, कुलदीप बिश्नोई, किरण चौधरी शामिल हैं। 2 कांग्रेस दीपेंद्र और भूपेंद्र की राहुल के घर पर चल रही हैं। कांग्रेस में जीतने वाले को नहीं, बल्कि अपनी कांग्रेस से जुड़े को टिकट दिलाने का जुगाड़ लगाते रहते हैं, ताकि बेड़ा पार हो जाए। हुड्डा को एक बार मौका मिल चुका है। वह पंडित तो नहीं है, लेकिन राजनीतिक व्यक्ति हूं। उसके आधार पर कहता हूं कि क्योंकि कांग्रेस की नीति यूज एंड थ्रो की रही है। हुड्डा को दूसरा मौका नहीं मिलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें