पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात की विडियो वायरल:दीपालपुर की गोशाला में युवक को जानवरों की तरह पीटा, सिर में फरसे से किया वार

राई19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राई. वायरल वीडियो में व्यक्ति को पीटते 4-5 युवक। - Dainik Bhaskar
राई. वायरल वीडियो में व्यक्ति को पीटते 4-5 युवक।
  • घटना 25 मई की है, सीसीटीवी फुटेज की वीडियो हुई वायरल

दीपालपुर गांव की गोशाला की एक विडियो वायरल हुई है। जिसमें चार- पांच युवक एक व्यक्ति के जानवरों की तरह से पीट रहे हैं। व्यक्ति के सिर पर फरसे से हमला किया गया है। यह घटना 25 मई की है और सोशल मीडिया पर पिटाई का विडियो काफी वायरल हो रहा है। बहालगढ़ चौकी इंचार्ज रणबीर सिंह ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दीपालपुर गांव निवासी प्रवीन ने बताया कि वह गोशाला में किसी काम से गया हुआ था। जहां पर उसे मंजीत उर्फ पेड़ा, सुनील, दीपक, रॉकी व दो तीन अन्य युवकों ने घेर लिया। वे कहने लगे कि उसका पैसे का हिसाब आज चुकता कर देंगे। सभी आरोपियों ने लाठी, डंडों व फरसे से हमला शुरू कर दिया। वे उसे जानवरों की तरह से पीटते रहे।

गोशाला के किसी भी कर्मचारी ने बीच बचाव तक नही कराया। उनके फरसे से भी वार किया। प्रवीन का आरोप है कि उसके भाई नवीन व धर्मबीर को इसकी सूचना मिली तो वे उसे हमलावरों के चंगुल से बचाने के लिए आए थे। आरोपियों ने उन पर भी हमला किया। आरोपियों ने उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

परिजनों ने तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पिटाई के इस पूरे प्रकरण की वीडियो सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हो गई। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बहालगढ़ चौकी इंचार्ज रणबीर सिंह ने बताया कि पुलिस के पास जैसे ही शिकायत आई थी, तुंरत जांच करते हुए नवीन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया था।

पुलिस के पास वायरल वीडियो भी पहुंच गई है। पुलिस अब आरोपी मंजीत उर्फ पेड़ा, सुनील, दीपक, रॉकी व अन्य की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। इस मामले में दीपालपुर गांव के ग्रामीणों ने चौकी इंचार्ज से सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...