पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:मुंडलाना की जिम में शराब ठेकेदार ने साथियों के साथ युवक को पीटा, मौत

गोहाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोस्त के मुर्गी फार्म पर गया था अमित, आरोपियों ने जिम पर ले जाकर की मारपीट

मुंडलाना गांव स्थित जिम में शराब ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक की डंडों से पिटाई कर दी। शनिवार सुबह वह घर पर मृत अवस्था में मिला। मृतक अमित (29) मुंडलाना का ही रहने वाला था। मृतक के भाई का आरोप है कि मारपीट से लगी चोटों के कारण ही मौत हुई है। सदर थाना, गोहाना ने सुमित की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

सुमित के अनुसार उसका भाई अमित खेती करता था। शुक्रवार को वह दोस्त राकेश के मुर्गी फार्म पर गया था। मुर्गी फार्म पर कुछ व्यक्ति गाड़ी लेकर पहुंचे। इनमें शराब ठेकेदार रामनिवास, उसका भाई रोहताश के अलावा दीपक, अनिल, रोहित शामिल थे। आआरोपी रामनिवास व अन्य व्यक्ति अमित को गाड़ी में गांव में बनाए जिम पर ले गए। आरोपियों ने उसकी डंडों से मारपीट करनी शुरू कर दी। इसका पता जैसे ही उसे लगा तो वह भी जिम पर पहुंच गया।

जिम पर आरोपी अनिल ने उसके भाई के हाथ पकड़े थे। रोहित ने उसके पैर पकड़े हुए थे। रामनिवास, रोहताश और दीपक हाथों में डंडा व बीटा पकड़े थे। उसे देखकर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। वह अमित को अपने साथ घर पर ले आया। इसके बाद परिवार के सभी सदस्य सो गए। सुबह अमित अपने कमरे में मृत हालत में मिला। सुमित का आरोप है कि आरोपियों द्वारा की गई मारपीट के कारण ही उसकी मौत हुई हैं। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। शव का पोस्टमार्टम कराया और शव वारिसों को सौंप दिया।

आरोपियों की गिरफ्तारी को टीम दबिश दे रही है

मृतक अमित की भाई की शिकायत पर रामनिवास व रोहताश सहित पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस टीम दबिश दे रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हत्या के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। सतबीर सिंह, प्रभारी, पुलिस चौकी, मुंडलाना।

अधिक रात होने से अस्पताल में नहीं ले गए

रात अधिक होने के कारण मारपीट से घायल हुए अमित को परिजन अस्पताल में नहीं लेकर गए। अमित घर पर ही अपने कमरे में सो गया। परिजनों का कहना है क उन्हें क्या पता कि हमलावरों ने इतनी बेरहमी के साथ मारपीट की हुई थी। यदि रात को ही अस्पताल में लेकर चले जाते तो शायद अमित बच जाता।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें