पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोहाना:जनता से किए वादे जजपा कर रही है पूरा : डॉ. केसी बांगड़

गोहाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जजपा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़ ने कहा कि जजपा ने चुनाव में जनता से जो वायदा किए थे, उसको पूरा किया जा रहा है। बरोदा हल्के में विकास कार्य कराए जा रहे हैं। कुछ लिंक सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है। अन्य कार्य भी कराएं जाएंगे। बांगड़ ने कहा कि बरोदा हल्के का विकास सरकार द्वारा तेजी से कराया जा रहा है।

जजपा द्वारा देवीलाल के आदर्शों पर चलते हुए गांवों का विकास कराया जा रहा है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गांवों में लाइब्रेरी खोलने का निर्णय लिया है। जिससे ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को परीक्षा की तैयारी करने के लिए बाहर नहीं जाना पड़े। ग्राम पंचायतों को बजट भी जारी किया गया है। जिससे गांवों में विकास कार्यों को गति मिले। इस अवसर पर बिजेंद्र शास्त्री, दिलबाग जाटायण, जगदीश, सत्यवान जाटायण, अनूप, इंद्रवेश, हरिराम, सुरेंद्र रूखी, राजबीर नरवाल, अशोक मोर, डॉ. राममेहर राठी, अमित मोर, अजमेर मलिक आदि उपस्थित रहें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें