पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:न्यात गांव में घर में घुसकर लाठी-डंडों से किया हमला, एक ही परिवार के तीन सदस्य घायल

गोहाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

न्यात गांव में आपसी कहासुनी को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर मारपीट की। मारपीट में एक ही परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। घायलों में भरपाई, सुनीता और सतीश शामिल हैं। ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

पुलिस को दी शिकायत में भरपाई ने बताया कि उसका पति काम के चलते बाहर गया हुआ है। घर पर उसके साथ बेटी और एक बेटा रहता है। महिला का आरोप है कि आरोपी युवक उनके घर आकर गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर वे अपने घर चले गए और कुछ देर बाद लाठी-डंडे और लोहे की रॉड लेकर आ गए। उन्होंने उसके घर का दरवाजा भी तोड़ दिया।

महिला ने बताया कि रोहताश ने उसकी लड़की सुनीता के हाथ पर गंडासी मारी। कुलदीप ने उसके हाथ पर लोहे की रॉड मारी और राममेहर और व विनोद ने उसके बेटे सतीश पर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने महिला भरपाई की शिकायत पर ग्रामीण राममेहर, रोहताश, कुलदीप, विनोद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खेतों से ट्‌यूबवेल की 5 मोटर चोरी

जागसी गांव में चोर खेतों से ट्यूबवैल की पांच मोटर चोरी कर फरार हो गए। किसान सुनील ने मोटर चोरी की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुनील ने बताया कि उसने खेतों की सिंचाई के लिए ट्यूबवैल का बिजली कनेक्शन लिया हुआ है। उसके खेत में दो मोटर लगी हुई हैं।

बीते दिनों सात जनवरी की रात को चोर उसकी दोनों मोटर, किसान विकास की एक मोटर व नौं स्टार्ट, सिलकाराम की एक मोटर और मनजीत के खेत से भी एक मोटर चोरी कर ले गए। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। चोर की तलाश शुरू कर दी है। जल्दी ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser