पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:वार्डों के ड्रा को लेकर पंचकूला में होगी तीन फरवरी को मीटिंग

गोहाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की सरकार में कौन-सा वार्ड महिला और एससी वर्ग के लिए आरक्षित होगा, इसका ड्रा करने के लिए शहरी स्थानीय निकाय विभाग औपचारिकताएं पूरी कर रहा है। मुख्यालय ने तीन फरवरी को पंचकूला में ड्रा को लेकर मीटिंग बुलाई है। नप अधिकारी ने तदर्थ समिति के सदस्यों के साथ मीटिंग को लेकर पत्र व्यवहार भी किया है। मुख्यालय ने नप अधिकारियों को मीटिंग में वार्डबंदी की रिपोर्ट लेकर आने के निर्देश दिए हैं।

नगर परिषद गोहाना के पार्षदों का मई माह में कार्यकाल पूरा हो जाएगा। इससे पहले निकाय विभाग द्वारा चुनाव कराएं जाने हैं। नगर परिषद में महिला और अनुसूचित जाति एवं जनजाति वर्ग को आरक्षण मिला हुआ है। किस वार्ड में किस वर्ग का उम्मीदवार चुनाव लड़ेगा, इसका फैसला चुनाव से पहले ड्रा से किया जाता है। विभाग ने ड्रा करने की प्रक्रिया पिछले माह ही शुरू कर दी थी।

ड्रा के दौरान पूरी पारदर्शिता बरती जाए। मुख्यालय ने एक कमेटी भी गठित की है। ड्रा करने के दौरान कमेटी के सदस्य उपस्थित रहेंगे। कमेटी में पूर्व पार्षद इंद्रजीत विरमानी, विनोद राजौरा, पार्षद मुकेश देवगन, नीरज मेहता, गौरव पटवा को शामिल किया है। सभी सदस्य गैर सरकारी हैं। ड्रा कराने के संदर्भ में तीन फरवरी को मीटिंग बुलाई गई है। जिसमें ये सदस्य भी उपस्थित रहेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें