पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कुकर्म करने का आरोप:नाबालिग पहलवान से मारपीट और कुकर्म करने का आरोप

गोहाना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आठ पहलवानों के खिलाफ किया मामला दर्ज

कुश्ती सीखने गोहाना स्थित अखाड़ा में आए नाबालिग पहलवान से मारपीट और कुकर्म का आरोप है। नाबालिग एक माह पहले ही अखाड़े में आया था। अखाड़े के हॉस्टल में रहता था। पीड़ित के पिता की शिकायत पर 7 पहलवानों पर केस दर्ज किया गया है। पानीपत के व्यक्ति ने शिकायत दी कि उनके 14 साल के बेटे को कुश्ती सीखने के लिए खानपुर रोड पर गढ़ी उजाले खां गोहाना में स्थित अखाड़ा में दाखिल कराया था। 12 सितंबर को फोन आया। पहलवान ने कहा कि लड़का निकम्मा है।

इसलिए वह आकर उसको अभी अखाड़े से ले जाओ। पहलवान का फोन आया, उस समय वह बाहर था। बेटे को अखाड़ा से लाने के लिए भांजे और दुकान पर काम करने वाले को भेज दिया। वे बेटे को घर ले आए। बेटे ने बताया कि 12 सितंबर की शाम को कुछ पहलवान शराब पीकर आए। पहलवानों ने धमकाते हुए कहा कि तुम शाम को लड़कियों से बातचीत करते हो, आज तुझे ठीक करते हैं।

आरोपियों ने जबरदस्ती कमरे में बंद कर दिया और कपड़े से हाथ-पैर बांध दिया। पहलवानों ने मारपीट की। इसके बाद बरामदे में ले आए। आरोपियों ने उसके साथ गलत हरकत की। आरोपियों ने बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित नाबालिग को नागरिक अस्पताल, पानीपत में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद वह डरा हुआ था। पानीपत जिला से कंट्रोल रूम सोनीपत में सूचना दी गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें