पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध शव:रविवार को घर से गए युवक का शव बुटाना डिस्ट्रीब्यूटरी की पटरी पर मिला

गोहाना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पोस्टमार्टम में मौत के कारणों का पता नहीं चलने पर लैब में भेजा विसरा

बुटाना डिस्ट्रीब्यूटरी की पटरी के पास से पुलिस ने सोमवार सुबह एक व्यक्ति का शव बरामद किया। मृतक की पहचान देवीपुरा निवासी शिव कुमार (37) के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने शिव कुमार की हत्या की आशंका जताई है। उसके शरीर पर चोट के निशान थे।

पुलिस ने नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया। इसमें मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए। डॉक्टरों ने विसरा जांच के लिए लैब में भेजा है। मृतक के ताऊ के लड़के सतनारायण के अनुसार शिवकुमार ड्राइवर था। रविवार शाम को दो युवक उसे घर से बुलाकर लेकर गए थे।

शिवकुमार शराब पीता था, इसलिए परिजनों ने समझा कि वह दोस्तों के साथ गया है। देर शाम तक वापस आ जाएगा, लेकिन वह सुबह तक वापस नहीं लौटा। इसके बाद वह पुलिस चौकी में इसकी सूचना देने के लिए गए तो पुलिस ने उन्हें लावारिश शव बुटाना डिस्ट्रीब्यूटरी के पास मिलने की सूचना दी।

जब वहां पर जाकर देखा तो शव शिवकुमार का मिला। आरोप है कि शिवकुमार की हत्या की गई है। उसके शरीर पर भी चोट के निशान है। शिवकुमार शादीशुदा था और उसके पास एक लड़का और एक लड़की है। पुलिस ने दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम कराया और वारिशों को सौंप दिया।

जांच में सामने आया है कि मृतक शिवकुमार शराब पीता था। वह रविवार रात को ही घर से गया था। सुबह उसका शव पड़ा हुआ मिला। पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। विसरा जांच रिपोर्ट में ही मौत के कारण स्पष्ट हो जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें