• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sonipat
  • Gohana
  • On The Highway, The Speeding Trolley Driver Suddenly Applied Brakes, The Canter Collided From Behind, The Cleaner Died, The Canter Driver Injured, The Cabin Was Cut Off

सडक हादसा:हाईवे पर तेज रफ्तार ट्राला चालक ने अचानक लगाए ब्रेक, पीछे से टकराया कैंटर, क्लीनर की मौत, कैंटर चालक घायल, केबिन काटकर निकाला गया

राई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेज रफ्तार ट्राला में घुसने से हुई कैंटर क्लीनर की मौत। - Dainik Bhaskar
तेज रफ्तार ट्राला में घुसने से हुई कैंटर क्लीनर की मौत।

जीटी रोड पर दिल्ली से पंजाब की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे ट्राला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे पीछे चल रहा कैंटर चालक जबतक संभलता उसका वाहन पीछे से ट्राले में घुस गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कैंटर अगला हिस्सा बुरी तरह डैमेज हो गया। चालक और क्लीनर फंस गए।

केबिन काटकर दोनों को निकाला गया लेकिन तब तक क्लीनर की मौत हो गई। चालक की हालत नाजुक है। राई थाना पुलिस के एचसी धर्मबीर सिंह ने बताया कि पंजाब के होशियारपुर निवासी सनप्रीत सिंह व अमित (22) कैंटर में परचून का सामान लेकर दिल्ली से पंजाब जा रहे थे। कैंटर को सनप्रीत सिंह चला रहा था। अमित क्लीनर सीट पर बैठा था। उनके आगे तेज रफ्तार में एक ट्राला चल रहा था। देर रात गोल्डन हट ढाबा के सामने ट्राला चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दिए। इससे पीछे- पीछे चल रहा कैंटर ट्राला में घुस गया।

चालक सनप्रीत सिंह व क्लीनर अमित कैंटर के केबिन में फंस गए। राहगीरों ने कैंटर की खिड़की को काटकर दोनों घायलों को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची राई थाना पुलिस ने दोनों को सोनीपत के सिविल अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने क्लीनर अमित को मृत घोषित कर दिया। शनिवार को अमित के परिजन अस्पताल पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव उनको सौंप दिया गया। चालक सनप्रीत सिंह की हालत नाजुक बनी है। राई थाना के जांच अधिकारी धर्मबीर सिंह ने कहा कि पुलिस आरोपी ट्राला चालक की पहचान का प्रयास कर रही है।

राहगीरों ने ट्राले का पीछा किया, पर भाग निकला

किसान आंदोलन में शामिल किसानों ने बताया कि रात में जीटी रोड पर अंधेरा था। धड़ाम की आवाज से उठे तो कैंटर व ट्राला की टक्कर हुई मिली। किसानों ने राहगीरों की मदद से खिड़की को काटा और घायलों को बाहर निकाला। इस बीच ट्राला चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। राहगीरों ने पीछा करने का भी प्रयास किया। लेकिन, सफलता नही मिली।

खबरें और भी हैं...