हादसा:चिड़ाना के नजदीक सड़क पार कर रहे स्कूटी चालक को कार ने मारी टक्कर

गोहाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतक-पानीपत हाईवे पर चिड़ाना गांव के नजदीक रोड पार कर रहे स्कूटी चालक को कार ने टक्कर मार दी। इसकी टक्कर से मुंडलाना निवासी सुरेश कुमार घायल हो गया। सुरेश पत्नी गीता को लेने के लिए गया हुआ था। गीता ने राहगीरों की मदद से घायल पति को उपचार के लिए महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां में भर्ती करवाया। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर सुरेश को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। गीता ने घटना की शिकायत पुलिस को दी।

इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गीता ने बताया कि वह स्वास्थ्य विभाग में सब सेंटर चिडाना में एएनएम के पद पर कार्यरत है। मंगलवार को दोपहर बाद करीब 3 बजे घर जाने के लिए वह शामडी मोड़ पर पति सुरेश कुमार का इंतजार कर रही थी। वह उसे लेने के लिए स्कूटी लेकर आ रहा था।

सड़क पार करते समय पानीपत की तरफ से आ रही एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इसकी टक्कर से स्कूटी रोड पर गिर गई, जिससे सुरेश घायल हुए। हादसे के बाद घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ लग गई। भीड़ का फायदा उठाकर कार चालक मौके से फरार हो गया। गीता ने कार चालक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...