पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:गणित में फिर फेल होने पर छात्र ने लगाया फंदा

गोहाना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छपरा गांव में शनिवार को दसवीं की रि-अपीयर परीक्षा में फेल होने से परेशान छात्र ने घर पर कमरे में दुपट्टे से फंदा लगाकर जान दे दी। परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को आया था। छात्र आशीष ने गणित विषय का पेपर दिया हुआ था। पुलिस ने मृतक के पिता नीरज के बयान दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मृतक के पिता के अनुसार मार्च माह में उसने दसवीं की परीक्षा दी थी। हरियाणा बोर्ड द्वारा परीक्षा का परिणाम घोषित किया तो आशीष गणित विषय में फेल हो गया था। इसके बाद उसने फिर से परीक्षा देने के लिए आवेदन किया था। 26 अक्टूबर को परीक्षा हुई थी। परीक्षा का परिणाम बोर्ड ने 20 नवंबर को घोषित किया। इस बार वह परीक्षा में पास नहीं हो पाया। इसके बाद वह परेशान हो गया था।

उसने छत पर बने कमरे में फंदा लगा लिया। शनिवार सुबह जब परिवार के सदस्य छत पर गए तो उन्हें इसका पता चला। दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर परिजन अंदर घुसे। आशीष ने कमरे में पंखे पर फंदे लगा रखा था। परिजन उसे अस्पताल में लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद बरोदा थाना से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया और शव वारिसाें को सौंप दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें