पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दर्ज:5 घंटे नाले के पास बेहोशी में पड़ा रहा पीड़ित, लिफ्ट लेकर युवक को नशीला पदार्थ सुंघा नकदी व बाइक लूटी

राई2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुंडली गांव के एक युवक के साथ आरोपी ने लिफ्ट लेकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उसने बाइक सवार को नशीला पदार्थ सुंघाया। 5 घंटे तक पीड़ित नाला के पास पड़ा रहा। जब नशा कम हुआ तो उसे न बाइक मिली और न ही मोबाइल व पैसे। कुंडली थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

बागपत के बरवाला निवासी उदयवीर सिंह ने बताया कि वह कुंडली की लांडा काॅलोनी में किराए के मकान में रहता है। वह बाइक से अपने दोस्त कुलदीप नरवाल से मिलने के लिए मैक्स हाइट्स पर गया था। इसके बाद शाम को करीब साढ़े आठ बजे वह वापस कुंडली आ रहा था। इस दौरान सड़क पर खड़े एक व्यक्ति ने उससे लिफ्ट मांगी। मानवता के नाते उसने उसे लिफ्ट दे दी। जब रसोई गांव के पास काली माता मंदिर के पास पहुंचे तो लिफ्ट लेकर बैठे व्यक्ति ने उसकी पीठ में कोई नुकीली वस्तु चुभा दी। उसने बाइक रोककर पीछे की ओर देखा। इस दौरान पीछे बैठे व्यक्ति ने उसको कुछ सुंघा दिया।

इसके साथ ही उसे चक्कर आने लगे और वह बाइक से नीचे गिर गया। उसे करीब पांच घंटे बाद होश आया। उसकी बाइक, जेब से मोबाइल और पैसे नहीं थे। उसने एक राहगीर के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी। कुंडली थाना पुलिस ने पीड़ित उदयवीर के बयान पर चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की पहचान का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...