पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:युवक से मारपीट कर पिस्तौल के बल पर गाड़ी छीनकर फरार हुए बदमाश

गोहाना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जवाहरा-परढ़ाना लिंक रोड पर पिस्तौल के बल पर बदमाश गाड़ी छीनकर फरार हो गए। आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट भी की। आरोपी बाइक पर आए थे और उनकी संख्या तीन बताई जा रही है। जवाहरा निवासी सुरेश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जवाहरा निवासी सुरेश कुमार कबड्डी का खिलाड़ी है और खेती करता है।

सुरेश कुमार सोमवार रात करीब 9 बजे अपने घर जा रहा था। जब जवाहरा से परढ़ाना रोड पर पहुंचा तो गांव से कुछ दूर पर ही लघुशंका के लिए कार को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए। एक युवक ने उस पर पिस्तौल तान दी। दूसरे युवक ने डोगा गन से कमर व गर्दन पर बट्ट मारे और कार की चाबी छीन ली। आरोपियों ने मोबाइल फोन और रुपए भी छीनने का प्रयास किया। इसका विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। बाद में युवक गाड़ी छीनकर परढ़ाना गांव की तरफ फरार हो गए। सुरेश को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया।

बहादुरगढ़ से किराए पर ली और खरखौदा में छीनी गाड़ी

बहादुरगढ़ स्थित हनुमान मंदिर से खरखौदा के लिए तीन युवकों ने एक गाड़ी को किराए पर लिया और खरखौदा के मटिंडू-रोहणा के बीच खेतों में पिस्तौल के बल पर छीन लिया। गाड़ी संचालक अशोक कुमार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित बहादुरगढ़ के नाहरी-नाहरी मार्ग पर रहने वाले अशोक कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह बहादुरगढ़ में टैक्सी स्टैंड पर खड़ा था जहां पर तीन युवक आए और उन्होंने खरखौदा के लिए गाड़ी को बुक किया, उनसे 800 रुपए किराया बताया, जिन्होंने 750 में फिक्स किया।

जिसके बाद वाया सैदपुर होते हुए खरखौदा पहुंच गए। तीनों युवकों ने कहा कि उन्हें रोहणा गांव में जाना है। उसने कहा कि उसे रास्ता नहीं मालूम। जिसके बाद तीनों में से एक ने कहा कि रास्ता वे बता देंगे। इसके बाद उसे छिन्नौली-मटिंडू के रास्ते ले गए। जब रोहणा मार्ग आया तो थोड़ा आगे चलकर उन्होंने गाड़ी की चाबी निकाल ली और पिस्तौल के बल पर उसे नीचे उतार दिया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...