पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महम रोड पर कथूरा गांव के पास हुआ हादसा:पेट्रोल लेने के लिए मुड़ी बाइक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, बच्चे की मौत

गोहाना24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महम रोड पर कथूरा गांव के पास ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार कार्तिक (11) पुत्र श्रीकृष्ण निवासी भैनी चंद्रपाल, जिला रोहतक की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। पुलिस ने पिंकी की शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक की मां पिंकी के अनुसार डाहर गांव में मायका है। वह दोनों बेटों के साथ मायके से वापस महम आ रही थी। बाइक को उसका बड़ा बेटा चला रहा था।

महम रोड पर कथूरा गांव के पास पेट्रोल पंप से बाइक में तेल डलवाने के लिए जैसे ही उसके बेटे ने बाइक मोड़ी तो पीछे से तेज गति से आ रहे लाल रंग के ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। कार्तिक टक्कर लगने से सड़क पर गिर गया। उसका सिर ट्रैक्टर के टायर से लगा। चोट लगने से वह घायल हो गया। उसे चिडी सीएचसी में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर ने उसे पीजीआई, रोहतक रेफर कर दिया। पीजीआई में लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक की लापरवाही ढंग से ड्राइविंग और तेज गति के कारण ही हादसा हुआ है। महिला ने पुलिस से ट्रैक्टर चालक की पहचान करके गिरफ्तार करने की मांग की है। बताया गया है कि दो साल पहले ही कार्तिक के पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। उसकी मौत के बाद बच्चे ही एकमात्र सहारा था। हादसे में एक बेटे की मौत हो गई। इस हादसे के बाद महिला को गहरा सदमा लगा है।

खबरें और भी हैं...