पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिल्ली सीमा से लगते गांवों में फैल रहा कोरोना:ग्रामीणों ने लॉकडाउन के समय दिल्ली में नौकरी करने वालों से दिल्ली में ही रहने की अपील की

राई8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी ने अब ग्रामीण क्षेत्र को भी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। दिल्ली से सटे गांवों में कोरोना तेजी से फैल रहा है। सीएचसी बढ़खालसा के आंकड़ों के अनुसार यहां 14 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। सीएचसी की एसएमओ डॉ. अनविता कौशिक संक्रमित हो गई हैं। वे होम आइसोलेट हैं। दिल्ली सीमा के साथ लगते गांवों में इंडस्ट्री एरिया है।

जहां दिल्ली से आने- जाने वालों की संख्या अधिक है। इसके चलते यह ज्यादा चपेट में आ रहे हैं। इसमें सबसे ज्यादा केस जाटी कलां, सेरसा, नाहरी व कुंडली में आ रहे हैं।नाहरी गांव के महेश प्रधान ने कहा कि गांव में बुखार के मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

सेरसा गांव के मोनू प्रधान, जाटी कलां गांव के सरपंच जसबीर सिंह ने कहा कि गांव में हर पांचवें घर में कोई न कोई बुखार से पीड़ित है। कुंडली निवासी राजेश ने कहा कि उनके गांव में कॉलोनियों कई लोग कोरोना से पीड़ित हैं। कुंडली थाना के एसएचओ रवि कुमार ने कहा कि बार- बार लोगों से अपील की जा रही है कि वे घर में रहें। बहुत जरूरी हो तो ही निकलें मास्क पहने व उचित दूरी बनाए रखें।

सीएचसी बढ़खालसा के रिकॉर्ड में 14 मौत

^सीएचसी बढ़खालसा के रिकॉर्ड में 14 मौत कोरोना संक्रमण से हुई हैं। मैं खुद कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। ग्रामीणों को वैक्सीन लगवाने की भी अपील की गई है। डॉ. अनविता, एसएमओ सीएचसी बढ़खालसा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें