पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तीन वाहन टकराए, एक महिला सहित पांच घायल

गोहाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सफीदों रोड पर वाहन आपस में टकराने के घटनास्थल पर खड़ी क्षतिग्रस्त गाड़ी। - Dainik Bhaskar
सफीदों रोड पर वाहन आपस में टकराने के घटनास्थल पर खड़ी क्षतिग्रस्त गाड़ी।
  • सफीदों रोड पर बिचपड़ी के पास हुआ हादसा, शिकायत के आधार पर होगी कार्रवाई

सफीदो रोड पर बुधवार सुबह बिचपड़ी गांव के पास तीन वाहन टकराएं गए। गाड़ियों के चालक और एक महिला सहित पांच घायल हो गए। घायल मां-बेटे को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने घायल राजो, संजय को मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह महेंद्र पिकअप गोहाना से सफीदों की तरफ जा रही थी। जब वह बिचपड़ी गांव के पास पहुंची तो सफीदों की तरफ से एक कार आ आई। दोनों गाड़ियों की टक्कर हो गई।

संतुलन बिगड़ने से महेंद्र पिकअप सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। महेंद्र पिकअप गाड़ी का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं दूसरी गाड़ी के पीछे-पीछे आ रही वैन भी गाड़ी टकरा गई। इस घटना में चालक सोनू निवासी खरखौदा, चालक नवीन और राजो व उसका बेटा संजय निवासी दिल्ली भी घायल हो गए।

राजो व संजय को राहगीरों ने नागरिक अस्पताल, गोहाना में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज खानुपर कलां रेफर कर दिया। वहीं, सूचना के बाद घायल के परिवार के सदस्य भी अस्पताल में पहुंचे। पुलिस का कहना है कि घायल जो भी शिकायत देंगे, उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें