पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक की मौत

गोहाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महम रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से आहुलाना निवासी बाइक चालक प्रदीप की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि प्रदीप राजमिस्त्री का काम करता था। वह शहर में महम रोड पर भवन निर्माण कार्य कर रहा था। प्रतिदिन शाम को वह बाइक पर सवार होकर घर आ जाता था।

रविवार शाम को वह घर की तरफ आ रहा था। रास्ते में पेट्रोल पंप के नजदीक वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक रोड पर गिर गई। रोड पर गिरने से लगी चोटों के कारण प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। राहगीरों ने ही घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया था। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वाहन चालक अभी फरार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें