पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:गाली देने से रोकने पर चाकू से हमला कर किया घायल

गोहानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शामड़ी गांव में गाली देने से रोकने पर चाकू से हमला एक व्यक्ति को घायल कर दिया गया। उसको मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां में भर्ती कराया गया है। घायल रविंद्र के अनुसार रविवार शाम करीब आठ बजे वह दुकान पर सामान लेने गया था। वहां गांव का आनंद खड़ा हुआ था। उसने शराब पी रखी थी और सबको गाली दे रहा था। आरोपी ने उसको भी गाली दी तो उसने विरोध किया। इसपर आनंद ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। पेट में चाकू से दो-तीन वार किए। शोर मचाने पर लोग जुटे तो आरोपी फरार हो गया।

घर में घुसकर पिता-पुत्रों को किया घायल

गढ़ी उजाले खां गांव स्थित नई बस्ती में रंजिश को लेकर घर में घुसकर बस्ती निवासी प्रवीन पर हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। प्रवीन के अनुसार वह मजदूरी करता है। सोमवार दोपहर को वह और उसका भाई घर पर ही बैठे हुए थे। इसी दौरान कुछ युवक हथियार लेकर अंदर घुस गए। आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। जिसमें उसके भाई मोनू और पिता राजबीर को चोटें आई हैं। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल, गोहाना में भर्ती कराया। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें