पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बाइक बैरीगेट से टकराने से युवक हुआ घायल, पुलिस ने ड्यूटी में बाधा डालने का मामला किया दर्ज

गोहाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोनीपत रोड पर नगर गांव के नजदीक नाकाबंदी के दौरान एक बाइक चालक ने रूकने का ईशारा करने पर पुलिस बैरीगेट में बाइक की टक्कर मार दी। बैरिगेट से टकराने के बाद युवक को सिर पर चोटें लगी। बाइक चालक युवक की अभी पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने बाइक चालक युवक पर ड्यूटी में बाधा डालने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी सोमदत्त ने बताया कि पुलिस टीम लघु सचिवालय के सामने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। शनिवार देर शाम करीब सात बजे सोनीपत की तरफ से तेज गति से एक बाइक आ रही थी। बाइक चालक ने हेल्मेट भी नहीं लगा रखा था। उसने युवक को बाइक रोकने का ईशारा किया। रूकने का ईशारा करने पर चालक ने बाइक उसकी तरफ ही मोड़ दी।

उसने दूसरी तरफ कूदकर अपनी जान बचाई। इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर बैरिगेट से टकरा गई। रोड पर गिरने से युवक को सिर पर चोटें लगी। पुलिसकर्मियों ने घायल युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार करने के बाद पीजीआई राेहतक रेफर कर दिया गया।पुलिसकर्मियों ने ही युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें