पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:गोहाना में युवक की गोली मारकर हत्या, रंजिश का शक

गोहाना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुछ समय पहले एक हत्या के मामले में आया था राकेश का नाम, लेकिन हुआ था समझौता

चोपड़ा कॉलोनी में सोमवार शाम दो बाइकों पर आए 6 हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर राकेश(38) की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले राकेश का नाम रोहतक में एक हत्या में आया था, लेकिन बाद में समझौता हो गया था। हत्या में इसकी रंजिश की बात सामने आ रही है।  

मूलरूप से रोहतक के बोहर गांव निवासी नवाब सिंह चोपड़ा कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे। उनके मकान में निर्माण का कार्य चल रहा है। शाम सात बजे उनका पुत्र राकेश  गली में फैली ईंटों को एकत्र कर रहा था बाइक पर पीछे बैठे युवकों ने बाइक से नीचे उतरते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

जान बचाने के लिए राकेश गली में पड़ोसी के घर की तरफ भागने लगा। उसका पैर ईंट के चट्टे और दीवार के बीच फंस गया। हमलावरों ने उस पर कई राउंड फायर किए और रोहतक रोड की तरफ फरार हो गए। सूचना पर एएसपी उदय सिंह मीणा व शहर थाना के प्रभारी महिपाल टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जाएजा लिया।

एक युवक बाइक स्टार्ट कर भागने के लिए तैयार था 
बताया जा रहा है कि गली में आने पर दोनों बाइक पर चालक के पीछे बैठे दो-दो युवक नीचे उतरे। उस समय राकेश भी गली में ही था। हमलावरों ने उसको संभलने का मौका तक नहीं दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। चालकों ने बाइक को स्टार्ट रखा। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी रोहतक रोड की तरफ फरार हो गए। पुलिस रोहतक रोड जाने वाले रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख रही है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें