पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का प्रयास:भंडेरी गांव में शराब के ठेके के पास युवक को गोली मार घायल किया

गोहाना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महम रोड स्थित भंडेरी गांव में शराब के ठेके के पास दो युवकों ने कथूरा निवासी सुधीर को गोली मार दी। गोली सुधीर के बाजू पर लगी। गोली लगने के बाद सुधीर जान बचाने के लिए बाइक पर सवार होकर अपने गांव की तरफ भागा। परिजनों ने उसे उपचार के लिए चिड़ी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सुधीर की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुधीर ने बताया कि वह ड्राइवर का काम करता है। दो मई को वह किसी काम से गोहाना आया था। काम पूरा होने पर शाम को वह अपने गांव के ही सोनू के साथ बाइक पर सवार होकर वापस गांव जा रहा था। भंडेरी पहुंचने पर सोनू ने शराब के ठेके के पास एक दुकान से बीड़ी खरीदने के लिए बाइक रोक दी।

वहां पहले से दूसरी बाइक खड़ी थी, जिसके पास छिछड़ाना निवासी सतीश व उसका दोस्त साहब सिंह खड़ा था। उन्होंने बाइक दूसरी साइड खड़ी करने को कहा। उनके कहने पर सुधीर ने बाइक साइड में खड़ी कर दी। इसके बाद उनमें कहासुनी शुरू हो गई। सुधीर का कहना है कि सतीश ने पिस्तौल निकाल कर उस पर फायर कर दिया। गोली उसकी बाजू पर लगी। साहब सिंह ने उसे किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें