30 किमी तक पीछा करके लूटे डेढ़ लाख:दिल्ली के ट्रांसपोर्टर को सोनीपत में घोंपा चाकू; गाड़ियों में सवार थे लुटेरे

सोनीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सोनीपत में कई गाड़ियों में सवार लुटेरों ने दिल्ली के एक ट्रांसपोर्टर व उसके साथियों पर हमला कर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। लुटेरे 30 किलोमीटर से उनका पीछा कर रहे थे। ट्रांसपोर्टर के साथी पर चाकू के तीन वार किए गए हैं और उसकी हालत गंभीर है। थाना राई पुलिस ने एक नामजद समेत कई अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

काम से आए थे गन्नौर

बताया गया है कि दिल्ली के बुराड़ी स्थित शक्ति एंक्लेव निवासी नरेंद्र कुमार का ट्रांसपोर्ट का काम है। शनिवार को वह अपने दो नवीन कुमार और संदीप कुमार के साथ गाड़ी में गन्नौर आया था। इस बीच वे गन्नौर में काम निपटा कर दिल्ली के लिए चले थे। जीटी रोड पर बहालगढ़ के पास पहुंचे तो उन्हें लगा कि एक गाड़ी में सवार कुछ युवक उनका पीछा कर रहे हैं। उन्होंने अपनी कार को रोका तो पीछे आ रही कार भी रुक गई।

चार गाड़ियों में सवार थे लुटेरे

नरेंद्र ने बताया कि इसके बाद वे डर गए और कार को भगा लिया। वे राई में गोल्डन हट ढ़ाबे के पास पहुंचे ही थे कि एकाएक उनको तीन चार कारों में सवार युवकों ने घेर लिया। कारों में से सात-आठ युवक उतरे और उन पर राड व चाकू से हमला कर दिया। बुराड़ी के नवीन कुमार को पेट, कमर व बाजू में चाकू मारा गया। संदीप और नरेंद्र पर लोहे की रॉड से वार किए गए। हमलावरों ने इस दौरान उससे डेढ़ लाख रुपए लूट लिए।

हमलावरों में पुराना कर्मी भी

लुटेरों के फरार होने के बाद वारदात की सूचना मिलने पर थाना राई पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया। घायल ट्रांसपोर्टर नरेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि हमलावरों में एक उनका पुराना कर्मचारी राजबीर भी शामिल था। राई थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। नवीन की हालत गंभीर है। लुटेरे करीब 30 किलोमीटर से उनके पीछे लगे थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।