पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

9 साल बाद खुलासा:खरखौदा में 2011 में पिता की हत्या के लिए दी थी 1 लाख की सुपारी

सोनीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमीन में हिस्सा न देने से नाराज था, दिल्ली अखाड़े से हायर किए थे 2 पहलवान

बेटे से एक लाख सुपारी लेकर उसके पिता की हत्या करने की वारदात पर सीआईए-2 ने लगातार 9 साल काम किया। पुलिस ने सुपारी किलर 25 हजार के इनामी देशपाल पहलवान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हाल में महाराष्ट्र के एक अखाड़े में पहलवानों को ट्रेंनिग देता था।

आरोपी ने पुलिस के सामने खुलासा किया, वारदात में दिल्ली का एक ओर पहलवान भी संलिप्त था। पुलिस ने अब दिल्ली के आरोपी पहलवान को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी देशपाल गढी नवाबाद जिला मुज्जफरनगर यूपी का रहने वाला है।

एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि सीआईए-2 सोनीपत प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ अपराधियों एंव असामाजिक तत्वों की खोज में जीटी रोड़ बहालगढ की सीमा में मौजूद था। इसी दौरान कि इन्हें अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि 25 हजार रुपए का ईनामी बदमाश एवं उद्घोषित अपराधी देशपाल सवारी की इन्तजार में यूपी जाने के लिए घुम रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

शर्मसार : बेटे विक्रम के कहने पर गोली मारकर की गई थी हत्या
सीआईए ने बताया आरोपी देशपाल से गहनता से पूछताछ की गई। आरोपी ने बताया कि आरोपी विक्रम निवासी खरखौदा उनके पास आता जाता था। जबकि वह दिल्ली के अखाड़े में कुश्ती का अभ्यास करते थे। विक्रम ने उन्हें बताया कि उसका पिता रविंद्र उसका हिस्सा उसे नहीं दे रहा। इसलिए उसकी हत्या करनी पड़ेगी।

देशपाल ने बताया उसने व उसके साथी पहलवान ने हत्या करने के लिए कहा था। इसके बाद आरोपी विक्रम ने हत्या करने का सौदा एक लाख में किया। 2011 में उन्होंने रविन्द्र सिंह खरखौदा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह फरार हो गए थे। कोर्ट ने आरोपी देशपाल को फरार आरोपी घोषित किया था।

कोलहापुर महाराष्ट्र में अखाड़ों में छुपता रहा : एसपी ने बताया आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए कोलहापुर महाराष्ट्र में अखाड़ों में रहकर छिपता रहा। आरोपी ने वर्ष 2015 में अपने ही गांव के युवक पर गोली चलाने की घटना को अन्जाम दिया था। इस घटना का थाना भौर जिला मुज्जफरनगर यूपी में केस दर्ज है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें