पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात से सनसनी:राम नगर में दो कारों में आए युवकों ने 10 से 11 फायर किए, दरवाजे पर लगी गोलियां

सोनीपत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आठ माह पहले आरोपी पड़ोसी से नशा करके आने पर हुई थी कहासुनी
Advertisement
Advertisement

शहर के रामनगर में गुगा मंदिर के पास शुक्रवार रात करीब 11 बजे 10 से 12 युवकों ने व्यक्ति व उसके परिवार को मारने का प्रयास किया । आरोपियों ने दरवाजा न खोलने पर सीधे फायर करने शुरू कर दिए। गोलियां दरवाजे में व दीवार में लगी। आसपास के क्षेत्र में इस वारदात से सनसनी फैल गई।

दहशत का माहौल है। हमलावर परिवार को धमकी देकर फरार हो गए। वारदात करने में पड़ोसी शामिल रहा। आठ महीने पहले पीड़ित पक्ष की आरोपी के साथ मामूली बात पर कहासुनी हुई थी। इसके चलते आरोपी रंजिश रखते हुए वारदात करने आया था। सिटी थाना पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है । फायरिंग करने वाले आरोपी को नामजद कर लिया गया है।

सुनील पुत्र सुरेश ने बताया कि उनके घर के पास आरोपी का मकान है। आठ महीने पहले उसके साथ आरोपी ने मामूली बात पर कहासुनी की थी। आरोपी नशा करके आया था, जिसका उन्होंने विरोध किया था। इसी बात की रंजिश रखते हुए आरोपी ने जान से मारने धमकी दी थी। शुक्रवार रात को परिवार के लोग घर पर थे। रात करीब 11 बजे आरोपी घर के बाहर आकर चिल्लाने लगा। आरोपी कार व इको में अपने 10 से 12 साथियों को लेकर पहुंचा था। आरोपी ने बाहर निकलने के लिए कहा।

जब वह बाहर नहीं निकले तो आरोपियों ने बंदूक व पिस्तौल निकालकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली दरवाजे व दीवार पर लगी। दरवाजे को लात मारकर तोड़ने का प्रयास किया। इसमें गेट का कुंडा भी टूट गया। फायरिंग से वह और परिवार के सदस्य सहम गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस नही आई, परिवार के साथ छत पर छुपा रहा। आरोपी के सिर पर खून सवार था।

पुलिस ने मौके से गोलियों के खोल बरामद किए
घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। मौके से गोलियों के खोल बरामद किए। जहां -जहां खोल मिले वहां निशानदेही भी की। पीड़ित ने मांग की आरोपी को जल्दी गिरफ्तार किया जाए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement