पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जघ्घन अपराध:आठ साल की बच्चे से दुष्कर्म के प्रयास के दोषी को 10 साल कैद

सोनीपतएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राई थाना क्षेत्र में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में सुनवाई करते हुए अदालत ने आरोपी को दोषी करार दिया है। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुरुचि अतरेजा सिंह की अदालत ने आरोपी को 10 साल की कैद व 70 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। जुर्माना न देने पर डेढ़ साल अतिरिक्त कैद की सजा भुगतनी होगी। जुर्माना राशि में से 50 हजार रुपए पीड़ित बच्ची को देने के आदेश दिए गए हैं।

राई थाना क्षेत्र के गांव में किराए पर रहने वाले व्यक्ति ने 15 जनवरी, 2020 को पुलिस को बताया था कि उनके पड़ोस में रह रहे मूलरूप से यूपी के हाथरस के गांव दरियापुर के राजू ने उसकी आठ साल की बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया है। व्यक्ति ने पुलिस को बताया था कि वह तथा उसकी पत्नी फैक्ट्री में नौकरी करने चले गए थे। उनके घर पर उसकी 8 साल की बेटी अकेली थी। उसे अकेला देखकर राजू उसके कमरे में घुसकर उसकी बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया था। पड़ोसी के कमरे में पहुंचने पर आरोपी फरार हो गया था।

आरोपी ने उसकी बच्ची के कपड़े उतार रखे थे। परिजनों के बयान पर पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास व 6 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने 16 जनवरी, 2020 को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। मामले की सुनवाई करते हुए एएसजे सुरुचि अतरेजा सिंह की अदालत ने राजू को दोषी करार देते हुए मंगलवार को उसे सजा सुनाई है।

खबरें और भी हैं...