पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीकाकरण:15,000 हजार हुआ कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, एक नया केस आया, 503 को लगाई गई वैक्सीन

सोनीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वैक्सीन की दूसरी डोज लगाते हुए। - Dainik Bhaskar
वैक्सीन की दूसरी डोज लगाते हुए।

कोरोना वायरस का गुरुवार को एक केस मिला। कोरोना संक्रमित का कुल आंकड़ा अब बढ़कर 15 हजार हो गया है। कोरोना को दो मरीजों ने हराया है। अब तक जिले में 14896 मरीज ठीक हो चुके हैं और अब कुल एक्टिव केस 18 बचे हैं। लेकिन 86 मरीजों की मौत चुकी है।

कोरोना अस्पताल में अब कोई मरीज भर्ती नहीं है। कोरोना का नया केस गांव उदेशीपुर में मिला है। उधर 503 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। जिला टीकाकरण अधिकारी नीरज यादव सहित 359 ने करोना की दूसरी डोज लगवाई।

14 हेल्थ सेंटरों पर लगाई गई वैक्सीन

कोरोना वायरस को हराने के लिए जिले में वैक्सीन लगाने का अभियान तेजी से जारी है। गुरुवार को जिले में 14 हेल्थ सेंटरों पर वैक्सीन लगाई गई। प्रथम फेज के तहत दूसरी डोज 359 कर्मचारियों को लगाई गई। इसके साथ प्रथम फेज में जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई थी उनमें से काफी कर्मचारी सेंटरों पर वैक्सीन लगवाई। शाम को स्वास्थ्य विभाग ने रिपोर्ट दी कि प्रथम फेज के तहत पहली डोज 82 कर्मचारियों ने लगवाई। फेंज़ लाइन के तहत 62 वर्कर्स को वैक्सीन लगाई गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें