पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की वारदात:30 सेकेंड में दुकानदार से पिस्तौल तान ‌24 हजार लूटे, आरोपी कैमरे में रिकॉर्ड

सोनीपत2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपत. हाथ मे पिस्तौल लेकर दुकान में जाता आरोपी। - Dainik Bhaskar
सोनीपत. हाथ मे पिस्तौल लेकर दुकान में जाता आरोपी।
  • ठेठ हरियाणवी में बदमाश ने कहा- रुपए निकालकर दे नहीं तो भटका दूंगा

बदमाशों ने अब शहर के टीकाराम गर्ल्स कॉलेज व सरदारों वाली गली के पास ऑनलाइन फार्म भरने वाले दुकानदार से रात को लूटपाट की वारदात की। आरोपी मात्र 30 सेकेंड में दुकानदार पर पिस्तौल तानकर 24 हजार रुपए लूट ले गए। आरोपी दुकान के बाहर वाले कैमरे व दुकान के अंदर वाले कैमरे में रि‍कॉर्ड हो गए हैं। दो बदमाश 9 बजकर 36 मिनट 5 सेकेंड पर दुकान में घुसे। जबकि एक साथ बाहर बाइक लेकर तैयार खड़ा था।

वहीं पिस्तौल में गोली लोड की। इसके बाद काउंटर पर बैठे दुकानदार अंकित निवासी वेस्टराम नगर से कहा कि या तो रुपए निकालकर दे नहीं तो भटका दूंगा। उसने 24 हजार रुपए निकालकर दे दिए। आरोपी ने एलईडी उठाने का प्रयास किया, लेकिन जल्दबाजी में उठा नहीं सके। इसके बाद दोनों आरोपी 9 बजकर 36 मिनट 35 सेकेंड पर दुकान से फरार हो गए। अंकित ने बताया कि दो दिन से ही वह लेट तक काम कर रहे थे, पुलिस के फार्म निकले हुए हैं। साइट व्यस्त होने से देर हो रही थी।

सोनीपत. दुकानदार के साथी जयंत पर पिस्तौल ताने हुए आरोपी।
सोनीपत. दुकानदार के साथी जयंत पर पिस्तौल ताने हुए आरोपी।

सूचना पह पहुंची सीआईए टीम ने दुकानदार अंकित से पूछताछ की, इसके बाद सीसीटीवी कैमरे की रिकाॅर्डिंग कब्जे में ली। इसके बाद घटनाक्रम के आसपास जिन दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे थे उन्हें भी देखा। पुलिस को आरोपियों की बाइक के नंबर को लेकर लीड नहीं मिली है। जबकि मुख्य आरोपी जो पिस्तौल लिए हुए था उसके चेहरे की भी पहचान नहीं हो पाई है।

एक ने मास्क, दूसरे ने सिर पर शॉल बांध रखा था

दोनों आरोपियों की उम्र करीब 18 से 19 साल के बीच लग रही है। पिस्तौल जिस आरोपी ने ले रखी थी उसने सिर पर शॉल बांध रखा था, ऊंची जींस की पेंट, काले रंग की बेल्ट लगा रखी थी। इसके साथ दूसरे आरोपी ने सिर पर टोपा पहन रखा था व मुंह पर मास्क लगा रखा था।

रैकी करके वारदात, तीसरा आरोपी बाइक लेकर तैयार था

अंकित ने बताया कि बदमाशों ने दुकान की रैकी की थी। जब ग्राहक नहीं था तभी वे दुकान में घुसे। एक साथी बाइक लेकर मोड पर खड़ा था। आरोपी दुकान से निकलकर भागे तो उसने और उसके साथी जयंत ने पीछा गया। लेकिन सीधे रोहतक रोड पर चढ़े और फिर मिशन चौकी तरफ फरार हो गए।

जयंत ने कहा उसने प्लास उठा लिया था मारने के लिए : अंकित के साथी जयंत ने बताया कि बदमाशों ने पिस्तौल लोड की वह अलर्ट हो गया था। उसने उन्हें मारने के लिए प्लास उठा लिया था। लेकिन आरोपी हम लोगों पर पिस्तौल ताने रहे, एक पल के लिए भी नजर नहीं हटाई।

सीसीटीवी कैमराें से करेंगे पहचान के प्रयास

वारदात करने वाले जो दो आरोपी सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे हैं उनकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है। जल्दी ही दोनों आरोपियों की पहचान कर मामले का खुलासा किया जाएगा। उनकी दो टीमें इस पर काम कर रही हैं। साइबर सेल की भी मदद ली है। रवींद्र, सीआईए-1 प्रभारी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser