धोखाधड़ी का मामला:घरेलू सामान कम कीमत पर दिलाने के नाम पर 35,500 की ठगे

सोनीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिटायर्ड रोडवेज कर्मी काे बाइक सवार दो युवकों ने खुद काे फूड इंस्पेक्टर बताते हुए लिया झांसे में

विकास नगर में बाइक पर सवार हाेकर गली में घूम रहे दाे युवकाें ने खुद काे फूड सप्लाई इंस्पेक्टर बताते हुए कम कीमत पर घरेलू सामान उपलब्ध करवाने के नाम पर सेवानिवृत रोडवेज कर्मचारी से ठगी कर ली। उन्होंने 35,500 रुपए लिए और झांसा देकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विकास नगर गली नंबर-2 निवासी हवासिंह ने बताया कि 25 सितंबर को वह अपने घर के बाहर गली में खड़ा था। उसी दौरान दो व्यक्ति उसके पास मोटर साइकिल पर सवार होकर पहुंचे। जिन्होंने खुद को फूड सप्लाई में इंस्पेक्टर बताया। खुद का नाम राजू पानीपत अर्जुन नगर के रूप में दी। उनकी डयूटी सोनीपत में आई हुई हैं। उसे कहा कि वह घरेलू सामान कम दामों में दिलवा सकते हैं। उसे खुद घरेलू सामान की आवश्यकता थी। वह उनकी बातों में आ गया।

सामान देने के नाम पर उससे 35,500 की नकदी ले ली। उसे मोटर साइकिल पर बैठाकर गोहाना रोड की तरफ चले गए। अशोक विहार में गली के बाहर उसे उतार दिया। आरोपियों ने कहा कि उनकी बहन गली में रहती हैं। उससे मिलकर अभी आते हैं। काफी देर तक वहीं खड़ रहा, लेकिन दोनों वापिस नहीं आए। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...