पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफलता:शहर से 5 दिन पहले चुराई कार को बेचने की फिराक में घूम रहे थे आरोपी, सीआईए ने दबोचा

सोनीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के ओल्ड डीसी रोड से पांच दिन पहले चोरी की गई आई-10 कार को बचने की फिराक में दो आरोपी घूम रहे थे। सीआईए-2 टीम सूचना मिलने पर रोहतक रोड फ्लाई ओवर के पास जांच की। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने अपनी पहचान खेवड़ा कालोनी निवासी हिमांशु व हरीश के रूप में दी। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया।

एचसी विनीत आईटीआई चौक के पास गश्त कर रहा था। इस दौरान इन्हें सूचना मिली कि दो युवक चोरी की कार में रोहतक फ्लाईओवर से शहर सोनीपत की तरफ आ रहे हैं। जिस पर पुलिस ने रोहतक फ्लाईओवर चौक पर नाका लगा दिया। इसी बीच कार में दो युवक वहां पहुंचे। पुलिस ने कार को रुकवाकर कागजात दिखाने को कहा। लेकिन आरोपी कोई कागजात पेश नहीं कर सके। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि इस कार को पांच दिन पहले शहर के ओल्ड डीसी रोड से चोरी किया था। पुलिस ने जांच की। जांच करने पर पता चला कि चार मरला के हिमांशु ने अपनी कार चोरी का केस सिविल लाइन थाना में दर्ज करवाया था।

यूपी से खरीदी थी 32 बोर की पिस्तौल : आरोपियों की तलाश लेने पर पुलिस ने उनके पास से 32 बोर की पिस्तौल भी बरामद की। आरोपियों ने बताया कि वह चोरी की गई कार को बेचने की फिराक में थे। आरोपियों ने बताया कि वह अवैध हथियार को यूपी से लेकर आए थे।
कई वारदात का अभी तक खुलासा नहीं : सिविल लाइन थाना एरिया सेक्टर-12,15 से तीन कार चोरी हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस खुलासा नहीं कर पाई। सेक्टर-15 से जेई कृष्ण की भी चोर कार चुरा ले गए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें