फैसला:किशोरी से फोन पर अश्लील बात करने के दोषी को 5 वर्ष की कैद

सोनीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किशोरी से फोन पर अश्लील बातचीत करने, उठाकर ले जाने और मारने की धमकी देने के आरोपी को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुरुचि अतरेजा सिंह की अदालत ने दोषी करार दिया है। अदालत ने दोषी को सुनवाई के बाद पांच वर्ष कैद की सजा सुनाई है। इसके साथ 50 हजार रुपए जुर्माना किया है।

सदर थाना गोहाना क्षेत्र की महिला ने 25 दिसंबर, 2017 को पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि उनके घर पर रखे मोबाइल फोन पर अलग-अलग नंबर से मैसेज व फोन कॉल आ रही थी। उसकी 14 साल की बेटी ने फोन उठाया तो दूसरी तरफ से बोल रहे युवक ने उससे अश्लील भाषा में बातचीत की थी।

आरोपी ने पुलिस को शिकायत देने पर उसकी बेटी को उठाकर ले जाने व मारने की धमकी दी थी। महिला के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी संजीत को गिरफ्तार कर लिया था। उसे अदालत में पेश किया गया था। मामले में सुनवाई के बाद गुरुवार को फैसला सुनाते हुए एएसजे सुरुचि अतरेजा सिंह की अदालत ने संजीत को दोषी करार दिया है।

उसे धारा 354 डी में पांच साल कैद की सजा व 25 हजार रुपए जुर्माना व 506 में दो साल कैद व 25 हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई। जुर्माना न देने पर एक साल अतिरिक्त कैद की सजा भुगतनी होगी। अदालत ने जुर्माना राशि में से 25 हजार रुपए पीड़िता को देने के आदेश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...