पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:जेल में 3 कोरोना संक्रमित सहित 71 नए केस मिले, 63 मरीज ठीक हुए

सोनीपतएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैल रहा है । रविवार को कोरोना के 71 नए मरीज मिले। इसके साथ ही कुल मरीजों की संख्या 9393 हो गई है। नए मरीजों में 18 महिलाएं हैं। 63 मरीज ठीक भी हुए। जिले में अब 500 एक्टिव केस हैं। डिवाइन सिटी गन्नौर में एक, बसंत विहार गन्नौर में एक, उत्तम नगर गोहाना में एक, चौपड़ा कालोनी गोहाना में एक, इंद्रगढी गोहाना में दो, आदर्श नगर सोनीपत में दो, शिव काॅलोनी सोनीपत में एक, वार्ड नंबर-03 सोनीपत में दो, विकास नगर सोनीपत में एक, सेक्टर-07 सोनीपत में एक, पुरखास अड्डा सोनीपत में एक, सिक्का कालोनी सोनीपत में दो, मालवीय नगर सोनीपत में एक, पुलिस लाईन सोनीपत में एक, नंदवानी नगर सोनीपत में एक, सेक्टर-12 सोनीपत में दो, गांधी नगर सोनीपत में एक, एचएसआईआईडीसी इंडस्ट्रीयल एरिया सोनीपत में दो, आर्य नगर सोनीपत में एक, सेक्टर-15 सोनीपत में दो, महावीर कालोनी सोनीपत में दो, बत्रा कालोनी सोनीपत में एक, तारा नगर सोनीपत में एक, सेक्टर-13 सोनीपत में एक, देव नगर सोनीपत में एक, मॉडल टाउन सोनीपत में एक, शास्त्री नगर सोनीपत में एक, सेक्टर-14 सोनीपत में दो, न्यू शांति विहार सोनीपत में एक, जिला कारागार में तीन, अशोक नगर सोनीपत में दो तथा मोहल्ला कलां सोनीपत में एक नया कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया है।

ग्रामीण क्षेत्र के तहत गांव बढ़मलिक में एक, थाना कलां में एक, किंग्सबरी टीडीआई कुण्डली में दो, वार्ड नंबर-04 खरखौदा में एक, बड़ी में दो, भिगान में एक, गढ़ी ब्रह्मïणान में दो, गुढा में एक, खरखौदा के वार्ड नंबर-08 में एक, बारोटा में एक, कुराड़ में एक, बैंयापुर में एक, साई बहालगढ़ में दो, जाहरी में एक, जटोला में एक, हरसाना कलां में दो, किशनपुरा में एक तथा टीकाराम कालोनी कुण्डली में एक नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें