पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:महलाना के पास ई-रिक्शा को कार ने मारी टक्कर एक की मौत

सोनीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव महलाना के पास पुलिया के पास तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा सवार पति-पत्नी को चपेट में लिया। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सक ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। वेस्ट रामनगर निवासी रोहताश पांचाल ने बताया कि वह ऑटो चलाता है। वह सोमवार शाम को महलाना से सोनीपत की तरफ आ रहा था।

उसका चाचा कालूपुर निवासी बलबीर (60) ई-रिक्शा चलाता था। उसका चाचा बलबीर व चाची माया (58) भी महलाना की तरफ से सोनीपत की तरफ आ रहे थे। वह उनके पीछे था। इसी दौरान महलाना पुलिया के पास एक कार चालक ने उसके चाचा की ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में उसके चाचा-चाची बुरी तरह से घायल हो गए और ई-रिक्शा टूट गई।

कार चालक एक बार उतरकर आया और फिर कार लेकर फरार हो गए। उसने राहगीरों की मदद से अपने चाचा-चाची को अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर उसके चाचा बलबीर को मृत घोषित कर दिया। उसकी चाची माया को गंभीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। सदर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्ट करवाया गया है। मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश चल रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें