पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत का मामला:प्रेम विवाह करने वाले युवक ने जहर खा दी जान, मां ने बहू पर दर्ज कराया मामला

सोनीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सात साल पहले प्रेम विवाह करने वाले गांव लहराड़ा के युवक ने जहर खा लिया। युवक ने उपचार केे दौरान दम तोड़ दिया। मृतक युवक की मां ने पुत्रवधू पर बेटे को आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला के बयान पर पुत्रवधू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

महिला सुनीता ने सदर थाना पुलिस को बताया शिकायत देकर बताया कि उसके बेटे पवन ने सात साल पहले पड़ोसी गांव की युवती से प्रेम विवाह किया था। इनका एक छह साल का बेटा है। आरोप लगाया पुत्रवधू व बेटे पवन में अक्सर झगड़ा रहता था। उसके बेटे ने शनिवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

उसने अपने बेटे को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन हालत नाजुक देखकर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बेटे को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। रास्ते में बेटे पवन ने उसे बताया कि अपनी पत्नी से तंग आकर उसने जहर खाया है। उसके बेटे को पीजीआई रोहतक में मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने पुत्रवधू के खिलाफ आत्महत्या को विवश करने का केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें