पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक हादसा:16 घंटे के बाद 5 साल के माजिद का मिला शव, 2 वर्षीय मुजाइद की तलाश

राई4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ड्रेन नंबर आठ पर हुए दर्दनाक हादसे के दूसरे दिन 16 घंटे बाद 5 साल के बच्चे माजिद का शव भी बरामद कर लिया गया। अब केवल 2 साल के मुजाइद के शव की तलाश की जा रही है। यूपी के बदायूं निवासी सलीम चिनाई का काम करता है। उसके पास छह बच्चे थे। उसकी बड़ी लड़की नूरजहां शादीशुदा है। नूरजहां अपनी इकलौती बेटी के साथ कुंडली आई हुई थी।

सोमवार शाम को सलीम की 11 वर्षीय बेटी अफसाना अपने भाई 5 वर्षीय माजिद, 2 साल के मुजाइद व 4 साल की भांजी अलीफशा पुत्री नूरजहां के साथ रेहड़ी रिक्शा से बिस्कुट लेने दुकान पर जा रही थी। रिक्शा रेहड़ी 11 साल की अफसाना चला रही थी और तीनों बच्चे रेहड़ी में बैठे हुए थे। अचानक से रिक्शा ड्रेन की पटरी पर अनियंत्रित हो गई।

जिससे चारों बच्चे ड्रेन में गिर गए। अफसाना पटरी पर ही गिरने से बच गई, लेकिन उसके दोनों भाई व भांजी ड्रेन में डूब गए थे। देर शाम कुंडली थाना पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 4 साल की अलीफशा का शव बरामद कर लिया था। मंगलवार सुबह आठ बजे 5 साल के माजिद का शव भी भैराबाकिपुर की पुलिया के पास बरामद किया। अब 2 साल के मुजाइद की तलाश की जा रही है। कुंडली थाना के एएसआई देवेंद्र सिंह ने बताया कि रिक्शा रेहड़ी ड्रेन में गिरने से तीन बच्चे डूब गए थे। इनमें से दो के शव बरामद कर लिए हैं। अब केवल 2 साल के मुजाइद की तलाश की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें