पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध पर नहीं रहा अंकुश:धान कटाई के लिए आए श्रमिक की हत्या कर शव ईख के खेत में फेंका, जंगली जानवरों ने नोच खाया

सोनीपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपत. मृतक के शव को पल्ली में लपेटकर अस्पताल लाया गया।
  • उल्देपुर ठरू में साथी श्रमिक की हत्या कर हुआ फरार
  • जिस साथी पर आरोप वह खेत मालिक को बताए बिना बिहार अकेला चला गया

उल्देपुर ठरू गांव में धान की कटाई के लिए आए श्रमिक की हत्या कर दी गई। मृतक का शव खेत में गली सड़ी हालत में मिला है। शव मिलने की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस ने मृतक के बेटे से बात की। बेटे ने हत्या का शक पिता की साथी पर लगाया। जिस साथी पर हत्या का शक है वह बिहार पहुंच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंया। बेटे की शिकायत पर मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

श्रीफूल 50 वर्ष निवासी जमीरा पूर्णिया जिला बिहार का रहने वाला था। हाल में वह धान लगाने के लिए उल्देपुर ठुरू के किसान रामचंद्र के खेत में आया हुआ था। श्रीफूल का शव गन्ने खेत में गली सड़ी हालत में मिला। किसान रामचंद्र ने इसकी जानकारी सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मृतक के बेटे मजफर को बुलाया। मजफर ने बताया पिता के साथ बिहार से गौता पीयर नाम का शख्स भी आया था। यह पिता के साथ ही खेत में रहता था। शक जताया कि गौता ने ही पिता की हत्या की है। पुलिस को गौता को लेकर जांच की तो सामने आया है कि वह किसी को बताए बिना बिहार चला गया है। पुलिस ने आरोपी पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

बदबू फैली : शव कई दिन से पड़ा होने का अंदेशा

जांच अधिकारी सुरेंद्र ने बताया कि हत्या गला दबाकर की है। गले में रस्सी भी मिली है। शव कई दिन से खेत में पड़ा होने का अंदेशा है। शव सड़ जाने से आसपास बदबू फैल गई। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो शव को जंगली जानवरों ने नोंच रखा था। शव को मुश्किल से खेत से बाहर लाया गया। इसके बाद पल्ली में लपेट कर अस्पताल पहुंचाया। मृतक के बेटे ने बताया कि वह पानीपत में नौकरी करता है।

बेटे ने रविवार को फोन किया तो पिता ने नहीं उठाया

अस्पताल पहुंचें मृतक के बेटे मजफर ने बताया कि आरोपी गौता पीयर बिहार पहुंच गया है। जब उसने अपने परिजनों से पिता श्रीफूल के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह बिहार नहीं पहुंचें। उसे पिता की चिंता हुई तो रविवार को कॉल की। लेकिन पिता श्रीफूल ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद खेत मालिक से पिता की तलाश करने को कहा। जांच करने पर अब पिता का शव मिला है।

युवक की जुबानी : चार बदमाशों से संघर्ष किया, वे पिस्तौल का बट मारते रहे, नहीं दी बाइक की चाबी

राई | मैं जमशेद पुत्र असलम गांव नगला थाना चिलकाना जिला सहारनपुर यूपी का रहने वाला हूं और रवि इंद्रा कंपनी में सरिया शटरिंग का काम करता हूं। हमारा काम केएमपी के पास माइनर ब्रिज का काम चल रहा है। हम वहीं पर टेंट लगाकर रहते हैं। मैं अपने साथी नईम पुत्र मौसिम रावणपुर जिला सहारनपुर के साथ बुधवार शाम 8 बजे को बाइक से अंसल प्लाजा के साथ एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए गया था। एटीएम मशीन पर पैसे नहीं निकले। हम दोनों मोटरसाइकिल से वापस अंसल मॉल के सामने पहुंचे तो पीछे से दो बाइक पर 4 नौजवान लड़के आए। जब हमने रोड क्रॉस करने के लिए बाइक खड़ी कर रखी थी तो उनमें से एक लड़के ने अपनी बाइक से उतर कर मेरी बाइक में लात मारी।

जिस वजह से मेरी बाइक व हम दोनों सड़क के साथ गिर गए। सड़क पर गिरने के बाद चारों लड़के मेरे पास आ गए व मेरी बाइक की चाबी छीनने लगे। मैंने चाबी नहीं दी तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट की व एक लड़के ने अपने हाथ में ली हुई पिस्तौल से हवाई फायर किया। दूसरे लड़के ने भी पिस्तौल निकाल ली। उसने मुझे दाहिने साइड पर पिस्तौल लगाया। मेरा साथी शोर मचाता हुआ भाग लिया। इस बीच आरोपियों ने मुझे पिस्तौल के बट से मारा। मैं जमीन पर गिरा हुआ था और उनकी मार सहता रहा, लेकिन बाइक की चाबी नहीं दी। इस बीच हमारे साथी आ गए। जिन्हें देखकर चारों आरोपी अपनी-अपनी बाइक से भाग गए। हमने कुंडली थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जैसा कि पीड़ित ने बताया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें