पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sonipat
  • Ban On Playing Holi In Street Also; Will Be Able To Play Inside The House, 3 Police Stations In charge Of The City Will Put 21 Blocks In Check

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली पर्व:गली में भी होली खेलने पर पाबंदी; घर के अंदर ही खेल सकेंगे, शहर के 3 थाना प्रभारी 21 नाके लगा करेंगे जांच

सोनीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपत, चेकिंग के दौरान चालान करती सिविल लाइन थाना पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
सोनीपत, चेकिंग के दौरान चालान करती सिविल लाइन थाना पुलिस टीम।

होली पर्व पर सुरक्षा व कोरोना की गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए पुलिस ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। एसपी जश्नदीप रंधावा ने कहा कि सामूहिक होली खेलने पर पूरी तरह से रोक है। गली, पार्क के अंदर भी होली नहीं खेल सकते। कोरोना के संक्रमण को देखते हुए यह कदम उठाए गए हैं। नियमों की पालना करने पर तुरंत कानूनी कार्रवाई की जाएगी। शहर थानों सिटी, सदर व सिविल लाइन के अंतर्गत सात-सात नाके लगाए जाएंगे। यहां थाना प्रभारी खुद चेकिंग करेंगे। इसके साथ ग्रामीण क्षेत्र के सभी थाना एरिया में चार-चार नाके लगाकर चेकिंग की जाएगी।

सड़कों पर गश्त के लिए 40 पेट्रोलिंग पार्टी
करीब 40 पेट्रोलिंग पार्टी अलग से तैनात की गई हैं। यह सड़कों व गलियों में गश्त करेंगी। हड़दंग करने वालों पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। पैट्रोलिंग पार्टी गश्त से अपने-अपने एरिया को कवर करेंगी। पुलिस ने अपील कि है कि कुछ भी गलत होता दिखाई दे तो इसकी सूचना बिना किसी झिझक के पुलिस को 100 नंबर पर दे। नाम व पहचान गुप्त रखी जाएगी। पुलिस ने लोगों से अपील कि है दूसरी की शांति में खलल न डाले।

7 जगह से 7 को गिरफ्तार कर पुलिस ने 87 बोतल अवैध देसी शराब पकड़ी

पहला मामला : गोहाना रोड चौकी पुलिस गोल मार्किट सोनीपत की सीमा में मौजूद थी। सूचना पर मोहित निवासी विकास नगर शहर सोनीपत को गिरफ्तार कर उससे 17 बोतल अवैध देशी शराब बरामद की।
दूसरा मामला : सिविल लाइन पुलिस ने सिक्का कॉलोनी से गौरव निवासी कबीरपुर को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। सिक्का कॉलोनी चौकी के सिपाही संजय की टीम ने उसके पास से 12 बोतल अवैध देशी शराब बरामद किया है।
तीसरा मामला : थाना गन्नौर के खुबड़ू झाल चौकी के मुख्य सिपाही सुधीर की टीम ने नयाबास से आहुलाना रोड से इंद्रजीत निवासी नयाबास को गिरफ्तार कर 12 बोतल अवैध देशी शराब बरामद किया
चौथा मामला : थाना खरखौदा के सैदपुर चौकी के सिपाही अमित की टीम ने रामकरण निवासी सैदपुर गिरफ्तार कर 10 बोतल अवैध देशी शराब बरामद किया है ।
पांचवा मामला- खरखौदा थाना के सैदपुर चौकी के मुख्य सिपाही मुकेश की टीम ने सैदपुर क्षेत्र से कृष्ण निवासी सैदपुर को गिरफ्तार 12 बोतल अवैध देशी शराब बरामद किया।
छठा मामला: खरखौदा पुलिस ने अजय निवासी सैदपुर को गिरफ्तार किया। उसके पास से 12 बोतल अवैध शराब मिली है। सैदपुर पुलिस चौकी के मुख्य सिपाही रविन्द्र टीम के साथ बीआरएफ भट्ठा के पास जांच कर रहे थे। उन्होंने सूचना के आधार पर अजय को गिरफ्तार किया ।
सातवां मामला- खरखौदा की पुलिस ने नरेन्द्र निवासी गौरड़ को गिरफ्तार किया है। फरमाणा पुलिस चौकी इन्चार्ज युद्धबीर सिंह टीम के साथ गांव फरमाणा की सीमा में मौजूद थे। उन्हें युवक द्वारा अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना मिली। इसपर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया। उसके पास से 12 बोतल अवैध शराब मिली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें