पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sonipat
  • Body Found Hanging In The House In Kalupur For 20 Days, When The Wife Returned From Her Maternal Home, The Suicide Was Discovered

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फंदे पर लटका हुआ मिला शव:कालुपूर में घर में 20 दिन फंदे पर लटका रहा शव, पत्नी मायके से वापस लौटी तो सुसाइड का पता चला

साेनीपत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के कालुपूर में दंग कर देने वाला मामला सामने आया है। व्यक्ति फंदे पर लटका हुआ मिला। पत्नी मायके से घर लौटी तो उसे मुख्य दरवाजा बंद मिला। दरवाजा को धक्का दिया तो कुंडी खुल गई। महिला का पति फंदे पर लटका हुआ था और कमरे में बदबू फैल हुई थी। सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि अंदेशा है कि व्यक्ति ने करीब 20 दिन पर सुसाइड किया होगा। व्यक्ति नशे का आदि था। पत्नी के मायके जाने से नाराज होकर जोगेंद्र ने यह कदम उठाया है। मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

जोंगेद्र (45) निवासी कालुपूर का रहने वाला था। वह पेशे से ड्राइवर था। जांच अधिकारी विकास ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव में मकान अंदर एक व्यक्ति फंदा पर लटका है। इसके बाद मौके पर पहुंच कर जांच की। मृतक की पत्नी रेनू से इस बारे में बात की गई। रेनू ने बताया कि वह अपने दाेनाें बेटाें के साथ मायके गई हुई थी।

रेलवे लाइन के पास मिली वृद्ध की डेडबॉडी

गन्नौर, राजलू गढ़ी से सांदल कलां के बीच एक वृद्ध व्यक्ति की डेडबॉडी मिली है। आशंका है कि वृद्ध की मौत ट्रेन से गिरकर हुई है। उसके पास किसी तरह का कागजात न मिलने पर शिनाख्त नहीं हो सकी। जीआरपी चौकी पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल में भिजवाया। चौकी प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह 7 बजे के करीब सूचना मिली कि राजलू गढ़ी स्टेशन से सांदल कलां के पास में करीब 65 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति का शव पड़ा है। मृतक सफेद कुर्ता पजामा के साथ क्रीम कलर का स्वेटर पहन रखा है।

उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश की गई। लेकिन किसी ने उसे नहीं पहचाना। शव का पोस्टमार्टम करवाकर 72 घंटे के लिए मुर्दाघर में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें