सोनीपत में जाहरी फ्लाई ओवर के नीचे मिला शव:मृतक के सिर पर चोट के निशान; पास में ऑटो पलटा था, पहचान नहीं

सोनीपत24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सोनीपत में सोमवार सुबह जाहरी रेलवे फ्लाई ओवर के नीचे डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के सिर में चोट के निशान थे और पास ही ऑटो रिक्शा पलटा पड़ा था। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। एफएसएल की टीम ने मौके पर सबूत जुटाए और इसके बाद शव को नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में भेजा गया। मृतक की पहचान नहीं हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही खुलासा हाेगा कि ये हत्या का मामला है या फिर हादसा।

सोनीपत में जाहरी रेलवे फाटक के पास युवक का शव पड़ा देखा तो वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को बुलाया गया। सदर थाना पुलिस वारदात वाली जगह पर पहुंची तो वहां एक ऑटो पलटा हुआ था। ऑटो से कुछ दूर एक युवक मृत हालात में सड़क किनारे पड़ा हुआ था। उसके सिर में गंभीर चोट लगी हुई थी। ज्यादा खून बहने के भी निशान मिले। पुलिस ने मृतक के कपड़ों और ऑटो की तलाशी ली तो ण्ेसा कुछ नहीं मिला, जिससे कि मृतक की पहचान हो सके।

इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह ने बताया कि FSL जांच के अतिरिक्त पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का सही रूप से खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस हत्या समेत हर प्रकार के एंगल से जांच हो रही है। जो ऑटो पास में पलटा मिला है, वह रोहतक के व्यक्ति के नाम से रजिस्टर्ड है। शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...