खरखौदा में मर्डर:बेरहमी से गला काटकर मारा, खेत में फेंका शव, पुलिस जुटी पहचान करने में

सोनीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनीपत जिले के खरखौदा एरिया में शनिवार सुबह एक व्यक्ति का शव खेत में पड़ा मिला। उसकी गला काटकर बेरहमी से हत्या की गई। मरने वाले की उम्र 45 से 50 साल के बीच लग रही है और उसकी पहचान नहीं हो सकी। डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीमों ने खेतों से सबूत जुटाए। पुलिस अफसरों के अनुसार मरने वाले की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

खरखौदा में लोग शनिवार सुबह जब बाइपास से लगते अपने खेतों में पहुंचे तो वहां कच्चे रास्ते के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा देखकर सनसनी फैल गई। मरने वाले का गला किसी तेजधार हथियार से काटा गया। मर्डर की सूचना मिलते ही खरखौदा थाना और क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (CIA) की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बॉडी का मुआयना कर आसपास के क्षेत्र की छानबीन की। पुलिस को अंदेशा है कि संभवत: हत्या किसी दूसरी जगह की गई और उसके बाद डेडबॉडी को यहां लाकर खेतों में फेंक दिया गया। बाइपास पर जिस जगह डेडबॉडी मिली, वहां बहुत ही कम लोग आते-जाते हैं। रात के समय तो यह एरिया पूरी तरह सुनसान रहता है।

मौके पर जांच करती पुलिस।
मौके पर जांच करती पुलिस।

शव पर घसीटने के निशान
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, हत्या गला काट कर की गई। मरने वाले के गले को किसी तेजधार हथियार से गहरे तक काटा गया। डेडबॉडी पर घसीटे जाने के भी निशान हैं और शव के आसपास खून पड़ा मिला। ऐसे में एफएसएल सबूत जुटा रही है कि हत्या कहीं ओर करने के बाद डेडबॉडी यहां फेंकी गई या हत्या यहीं की गई? डेडबॉडी के पास खून मिलने से लग रहा है कि वारदात स्थल आसपास ही रहा होगा। पुलिस शव के आसपास गाड़ी के टायरों और पैदल आने वालों के पैरों के निशान तलाश रही है।
खरखौदा थाना के प्रभारी कर्मजीत ने बताया कि शव की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर है। पुलिस सबसे पहले मरने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है क्योंकि उसके बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा। आसपास के खेतों से सबूत जुटाए जा रहे हैं।