लूटपाट:ड्राइवर से मारपीट कर गाड़ी, नकदी और मोबाइल लूटा

सोनीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खरखौदा से ‌1800 रुपए में किराये पर ली थी गाड़ी

दो बदमाशों ने जुआ माहरा रोड पर रात के समय लूट की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी गढी घसीटा के व्यक्ति की इको गाड़ी, नकदी व मोबाइल लूट ले गए। पीड़ित की गाड़ी को खरखौदा से किराये पर लेकर आरोपियों ने यह वारदात की। मामले की शिकायत पर मोहाना थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता राजेश पुत्र सुरेश कुमार निवासी गोपाल नगर गढ़ी घसीटा गोपीनाथ मंदिर सोनीपत का रहने वाला है।

उसने अंकित पुत्र दयाचन्द निवासी एस-244 सारन गांव एनआईटी फरीदाबाद की ईको गाड़ी ठेके पर ले रखी है। रात करीब 10 बजे दो युवकों ने उसकी ईको गाड़ी को खरखौदा से गांव जुआ के लिए 1800 रुपए में बुक किया था। वह उन्हें गाड़ी में लेकर जुआ गांव के लिए चल पड़ा था। जुआ से माहरा रोड पर रात करीब 12 से 1 बजे के बीच आरोपियों ने शौच के बहाने गाड़ी रुकवाई। उसने जैसे हो गाड़ी रोकी उसके साथ मारपीट कर हाथ पीछे की तरफ बांध दिए और फिर आरोपी गाड़ी और उसमें रखा मोबाइल, तीन हजार रुपए, पर्स, डीएल, एटीएम, गाड़ी लूटकर फरार हो गए।

माहरा जाकर मांगी मदद
पीड़ित राजकुमार ने बताया वह लुटेरों द्वारा की गई मारपीट से घायल था। जबकि हाथ पीछे से बंधे थे। वह पैदल ही हाथ बंधे हुए माहरा गांव मेंे दोस्त के पास पहुंचा। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने जब गाड़ी बुक की तो ‌~500 एडवांस दिए थे।

सीसीटीवी में हुए कैद

दोनों आरोपियों ने पहले कालूपुर में कुछ खाने का सामान लिया, इसके बाद गोहाना रोड बाईपास क्रॉस करते ही गाड़ी में सीएनजी डलवाने को कहा। सीएनजी स्टेशन पर आरोपी सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए हैं।

खुद का गांव चोलका बता रहे थे आरोपी
पीड़ित ने बताया आरोपियों की उम्र करीब 24 से 25 साल की होगी। आरोपियों ने खरखौदा से जुआ आने जाने के लिए गाड़ी किराये पर की थी। दोनों अपना चोलका गांव बता रहे थे।

मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपियों का सुराग लगाकर लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -अशोक, एसएचओ मोहाना थाना।

खबरें और भी हैं...