पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गड़बड़ी के आरोप:सिविल अस्पताल में हाे रही गड़बड़ी व मनमानी आला कमान को दी शिकायत

सोनीपत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 डॉक्टरों की कमेटी से जांच करवा रहे हैं सिविल सर्जन

नागरिक अस्पताल एक बार फिर से चर्चा में है। अज्ञात शख्स ने अस्पताल में कई गड़बड़ी होने का आरोप लगाकर आला कमान को शिकायत दी थी, जिसके बाद सिविल सर्जन द्वारा तीन डॉक्टरों व एक अकाउंटेंट से इस मामले की जांच करवाई जा रही है। आरोप बेहद गंभीर है। कई दिन से अस्पताल का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

यह डॉक्टर कमेटी में
डॉक्टर गीता, डॉक्टर तरुण, डॉक्टर सीताराम जांच कमेटी में शामिल हैं। यह तीनों लगातार रिकॉर्ड की जांच कर रहे हैं। तीनों अपनी जांच रिपोर्ट इसी सप्ताह सौंप सकते हैं।

यह आरोप लगाए
जिस शख्स ने शिकायत की उसने आरोप लगाया है कि सभी एम्बुलेंस की सर्विस ऑथोराइज्ड सेंटर से नहीं करवाई जा रही। इसके साथ पोलियो के रिकॉर्ड में गड़बड़ी है। स्पेशलिस्ट को प्रशासनिक चार्ज छोड़ना चाहिए था, इसके निर्देश भी आए थे, लेकिन अधिकारी ने प्रशासनिक चार्ज नहीं छोड़ा। एक ही दिन में कई-कई ट्रेनिंग करवाई गई। आयुष्मान भारत योजना के तहत कई प्राइवेट अस्पताल को अधिकारी ने अपने स्तर पर पैनल में जोड़ लिया। जो उचित नहीं है। स्टोनो को गलत तरीके से भर्ती किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें