• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Sonipat
  • Congress Called The Singhu Border Murder A Conspiracy Of The BJP, BJP Said The Photo Is Old, Not Immediately Before Or After The Murder

फोटो बम पर गरमाई राजनीति:लखबीर की हत्या को कांग्रेस ने भाजपा की साजिश बताया, BJP बोली- किसी से मिलने का मतलब उससे संबंध होना नहीं

सोनीपत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निहंग बाबा अमनदीप सिंह की केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ फोटो वायरल होने पर राजनीति गरमा गई है। भाजपा अभी तक जहां हत्याकांड को लेकर बॉर्डर पर जमे किसानों पर हमलावर थी। वायरल फोटो के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साध उसे हत्या में शामिल बता दिया। गौरतलब है कि बाबा अमन की सिंघु बॉर्डर पर लखबीर की निर्ममता से हुई हत्या के बाद आरोपी निहंगों का सरेंडर कराने में बड़ी भूमिका रही।

रणदीप सुरजेवाला का ट्वीट।
रणदीप सुरजेवाला का ट्वीट।

सुरजेवाला ने दी हवा- पर्दा खुल रहा है
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट के बाद मामले में राजनीति बयानबाजी तेज हो गई। सुरजेवाला ने फोटो ट्वीट कर कहा कि अब सच सामने आ ही रहा है। परतें उधड़ रही हैं, पर्दा खुल रहा है। कौन असल में पर्दे के पीछे किसके साथ खड़ा है? कौन किसानों के खिलाफ क्या षड्यंत्र कर रहा है? सुरजेवाला के बयान का सीधा मतलब यह निकाला जा रहा है कि सिंघु बॉर्डर पर हुई बर्बर हत्या के पीछे BJP का हाथ है।

भाजपा के राजीव जैन बोले - कांग्रेस दुष्प्रचार पर उतरी
CM के पूर्व मीडिया सलाहकार और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव जैन ने कहा है कि बाबा अमनदीप सिंह के मामले मे कांग्रेस दुष्प्रचार पर उतर आई है। किसी नेता या मंत्री से मिलने का मतलब ये नहीं कि उससे संबंध हैं। मंत्री तोमर और बाबा का फोटो काफी पुराना है। ये सिंघु बॉर्डर पर हुई हत्या से न तो कुछ समय पहले का है और न ही हत्या के बाद का।

किसान मोर्चा बोला- बड़ी साजिश रची सरकार ने
वहीं किसान एकता मोर्चा ने भी बयान जारी कर लखबीर की हत्या को आंदोलनरत किसानों के खिलाफ साजिश बताया है। मोर्चा ने ट्वीट किया कि सिंघु बॉर्डर केस में नए तथ्य सामने आने के बाद यह लग रहा है कि सरकार की बड़ी साजिश थी। साजिश इसलिए कि हमारा तीन कृषि कानूनों और MSP से ध्यान हटाया जाए। हम अपनी मांगों पर कायम हैं।

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ का ट्वीट।
पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ का ट्वीट।

जाखड़ ने ट्वीट कर कसा तंज
पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भाजपा पर तंज कसते हुए पंजाबी में (भैड़े-भैड़े यारा साड्‌डी फत्तो दे) ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि इसे इस प्रकार समझा जाए, इंसान उस संगत से जाना जाता है जिसे वह साथ रखता है। मोदी सरकार संदेहात्मक चरित्रों के माध्यम से व्यवहार कर रही है। इस प्रकार, उद्घोषित राष्ट्रवादी न केवल खुद को बल्कि देश की सर्वोच्च संस्था भारत सरकार को भी नीचा दिखा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...